Amazon India Sale: अब दो दिनों तक ऑनलाइन मिलेंगे भारतीय प्रोडक्ट, जानें कब से शुरू हो रही सेल

नई दिल्ली। अमेजन इंडिया ने रविवार को कहा कि ब्लैक फ्राइडे और साइबर मंडे (बीएफसीएम) ‘सेल’ के दौरान वैश्विक ग्राहकों को लाखों ‘मेड इन इंडिया’ उत्पादों की पेशकश करने के लिए 70,000 से अधिक भारतीय निर्यातकों ने कमर कस ली है। ‘ब्लैक फ्राइडे’ और ‘साइबर मंडे’ सेल इस महीने 25 नवंबर से शुरू होगी और 29 नवंबर तक चलेगी। अमेजन ने एक बयान में कहा कि भारतीय निर्यातक आगामी छुट्टियों के सीजन के लिए अमेजन की वैश्विक वेबसाइटों पर 52,000 से अधिक नए उत्पाद पेश करेंगे।

दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी ने कहा कि दुनियाभर में अमेजन के ग्राहक भारतीय निर्यातकों द्वारा तैयार घर और रसोई, खिलौने, परिधान, स्वास्थ्य देखभाल, कार्यालय संबंधी उत्पादों के साथ आभूषण और फर्नीचर जैसे उत्पादों की खरीद कर सकेंगे। अमेजन इंडिया के निदेशक-वैश्विक व्यापार अभिजीत कामरा ने कहा कि बीएफसीएम सेल वैश्विक छुट्टियों के सीजन के साथ शुरू होगी।

यह सेल भारत में त्योहारी सीजन के ठीक बाद हो रही है, जो परंपरागत रूप से हमारे विक्रेता भागीदारों के लिए वृद्धि के लिए एक प्रमुख अवधि रहती है। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि 2021 की बीएफसीएम सेल से हमारे विक्रेताओं को निर्यात कारोबार को गति देने में मदद मिलेगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password