Amazon Great Indian Festival Date : फ्लिपकार्ट को टक्कर देने के लिए Amazon ने बदली सेल की डेट, जानें नई तारीख

amazon sale

नई दिल्ली। फ्लिप कार्ड की सेल को टक्कर देने के लिए Amazon ने अपनी Great Indian Festival सेल की डेट बदल दी है। जीं हां पहले 4 अक्टूबर को शुरू होेने वाली इस सेल की डेट बदलकर अब 3 अक्टूबर कर दी गई है। कंपनी इस सेल को “खुशियों का डब्बा” टैग-लाइन के साथ पेश करेगी। बतादें कि इस सेल को अमेजन प्राइम मेंबर्स (Amazon Prime members) एक दिन पहले एक्सेस कर पाएंगे। प्राइम मेंबर्स को इस सेल में कई बेहतरीन ऑफर्स दिए जाएंगे। जिसमें फोन्स, लैपटॉप्स और दूसरे प्रोडक्ट्स पर भी बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा।
सेली की तारीखों के इन बदलावा के साथ दोनों की ई—कॉमर्स साइट जाइंट कम्पटीशन देने के लिए तैयार हैं।

दिया जाएगा बंपर डिस्काउंट
Amazon ने नई तारीख की घोषणा फ्लिपकार्ट की घोषणा के बाद की है। Flipkart द्वारा पहले 7 अक्टूबर से सेल शुरू की जा रही थी जो बाद में बदलकर 3 अक्टूबर कर दी गई। जो 10 अक्टूबर तक चलेगी। Flipkart Big Billion Days को टक्कर देने के लिए Amazon की Amazon Great Indian Festival भी 3 अक्टूबर से शुरू होगी।

इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी बंपर छूट
Amazon Great Indian Festival सेल में सैमसंग, वनप्लस, ऐपल और दूसरे स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट दी जाएगी। Amazon पर जारी टीजर के मुताबिक OnePlus 9 Pro, iPhone 11, Redmi Note 10 Pro Max, Mi 10i, Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में भारी डिक्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा भी कंपनी कई नई डील्स के बारे में जल्द घोषणा करेगी। कैमरे का शौक रखने वालों के लिए इस सेल में बहुत अच्छे ऑफर मिलने वाले हैं। कंपनी इसको लेकर पहले ही टीज कर चुकी है।

बोलकर खरीद सकते हैं सामान
बतादें कि इस फेस्टिवल सेल में ग्राहक अमेजन प्रोडक्ट को ऐप से बोलकर खरीद सकते हैं। 1 हजार से अधिक लॉन्च किए जा रहे नए प्रोडक्ट्स पर कई तरह की छूट भी दी जा सकती है।

ग्राहकों के लिए यह सेल उत्सव की तरह है

अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने बताया कि इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल स्थानीय दुकानदारों और छोटे और मध्यम विक्रेताओं के लिए उत्सव की तरह है। यही कारण है कि हमने इस साल सेल का थीम ‘खुशियों का डब्बा’ रखा है। हमारा मकसद है लोगों के घरों में खुशियों को पहुंचाना।

इसका लाभ उठा सकते हैं
बतादें कि ग्राहक पेमेंट के लिए Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस कार्ड के इस्तेमाल पर उन्हें 750 रूपये के जॉइनिंग बोनस के साथ 5 प्रतिशत का रिवार्ड प्वाइंट मिलेगा। इसके साथ ही अमेजन पे लेटर पर साइन अप करे वाले ग्राहकों को 60 हजार रूपये के इंस्टैंट क्रेडिट के साथ 150 रूपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं 1 हजार रूपये के गिफ्टकार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों को 1 हजार रूपये का रिवॉर्ड वापस मिलेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password