केक समझ कर अमेजन ग्राहक ने खाया उपला, तबीयत खराब, सोशल मीडिया पर वायरल रिव्यू

भोपाल: ऑनलाइन शॉपिंग ( Online shopping ) आजकल फैशन बन गई है। क्योंकि कई शॉपिंग साइट्स ऑफर और हर तरह की चीजें उपलब्ध ( Available ) हो जाती है। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब हम खरीदना कुछ और चाहते हैं और खरीद क्या लेते हैं। ऐसा ही ऑनलाइन शॉपिंग का अजीबो-गरीब मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां शख्स के द्वारा दिए गए रिव्यू को पढ़कर ऐसा लग रहा है कि उसने ना केवल गलती से गलत सामान को मंगवाया बल्कि उसका उपयोग भी किया है जिससे की उसकी तबीयत खराब हो गई।

दरअसल, एक शख्स ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ( Amazon ) से उपले ( Cow Dung Cake ) को आर्डर किया और वह उसे खा गया। जिसे खाने के बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। शख्स ने उपला खाने के बाद उसने अमेजन को साइट पर अपना रिव्यू भी दिया। उसने लिखा- मैंने इस केक को खाया, इसका स्वाद बहुत ही खराब है। यह घास जैसा था और स्वाद में कींचड़ जैसा था. मुझे उसके बाद लूज मोशंस हुए। कृपया इसे बनाते समय थोड़ा अधिक स्वच्छ रहें, इसके अलावा, इस उत्पाद के स्वाद और कुरकुरेपन पर ध्यान दें।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शख्स के रिव्यू को पढ़ने से लगता है कि उसने उपले का किसी तरह की कोई पूजा में इस्तेमाल नहीं किया बल्कि उसे वह खा गया। कई लोगों का कहना है कि ग्राहक ने काउ डंग केक (Cow Dung Cake) को असली केक समझ लिया और खा गया. इसी कारण उसकी तबीयत खराब हो गई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password