Amarnath Yatra 2022: यात्रा शुरू होने से पहले आया ये धमकी भरा पत्र,

Amarnath Yatra 2022: यात्रा शुरू होने से पहले आया ये धमकी भरा पत्र, क्या टल जाएंगी ये यात्रा

Amarnath Yatra 2022: एक तरफ अमरनाथ यात्रा को लेकर तैयारियां पूरी हो गई है वहीं पर आगामी महीने की 30 जून से यात्रा शुरू होने वाली है। इससे पहले ही एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर अमरनाथ यात्रा (Amarnath Yatra) शुरू होने से पहले आतंकी संगठन TRF का धमकी भरा पत्र मिला है। जिससे हलचल की स्थिति पैदा हो गई है।

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बताते चलें कि, अमरनाथ यात्रा को लेकर आतंकी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने धमकी भरा पत्र जारी किया है जिस पत्र में तकी संगठन की ओर से राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधते हुए यात्रा को लेकर बात कही गई है। संगठन कहना है कि, वे यात्रा के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन तीर्थयात्री तब तक सुरक्षित हैं जब तक कि वे कश्मीर मुद्दे में शामिल नहीं होंगे।

अमरनाथ यात्रा को लेकर तैयारियां पूरी

आपको बताते चलें कि, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को इस साल वार्षिक अमरनाथ यात्रा से संबंधित सभी कार्यों को पूरा करने के लिए 15 जून की समय सीमा तय की जिसके अंतर्गत यात्रा को लेकर तीर्थयात्रियों के लिए सर्वोत्तम सुविधाएं उपलब्ध कराने पर बल दिए जाने की बात कही गई है। यात्रा इस साल 30 जून से पहलगाम और बालटाल दोनों मार्गों से शुरू होगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password