Corona Update: सभी रिकॉर्ड टूटे: लगातार दूसरे दिन भी भोपाल में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा केस, प्रदेश में 11,269 नए मामले

Madhya Pradesh Corona Update

भोपाल। प्रदेश में लगातार कोरोना का कहर बरस रहा है। रोजाना हजारों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं। रोजाना नए मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। शनिवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों के सभी रिकॉर्ड टूट गए हैं। शनिवार को प्रदेश में 11,269 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, 66 लोगों ने कोरोना संक्रमण के आगे दम तोड़ा है। प्रदेश के बड़े शहरों भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर में कोरोना के सबसे ज्यादा हालात खराब हैं।

24 घंटे में प्रदेश के चार बड़े शहरों में 5,152 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। वहीं 25 मरीजों की मौत हुई है। भोपाल में सबसे ज्यादा 1,669 नए केस आए हैं। बता दें कि प्रदेश में कोरोना के हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। रोजाना हजारों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए कोरोना कर्फ्यू लगाया गया था।

बढ़ सकता है कोरोना कर्फ्यू…
अब इंदौर सहित कई शहरों में अभी भी कोरोना कर्फ्यू आगे बढ़ाने की आशंका जताई जा रही है। हाल ही में इंदौर में हुए कोरोना को लेकर बैठक में इस बात पर चर्चा भी की गई है। बता दें कि शुक्रवार देर रात को मंत्री तुलसी सिलावट बैठक ली है। रेसरेसीडेंसी कोठी पर शुक्रवार को बैठक में मंत्री तुलसी सिलावट ने सभी अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से कोरोना के हालात का जायजा लिया है।  इस बैठक में यह फैसला लिया गया है कि हालात को देखते हुए शनिवार को क्राइसिस मैनेजमेंट की टीम इस पर फैसला लेगी।

हालांकि मंत्री सिलावट ने इसके संकेत दिए हैं इंदौर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कोरोना कर्फ्यू को 1-2 हफ्ते के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है। सिलावट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि संक्रमण की दर को ध्यान में रखते हुए हमें जनता कर्फ्यू को आगे बढ़ाने पर विचार करना होगा। वहीं भोपाल समेत मप्र में भी कोरोना कर्फ्यू को लेकर अहम फैसले लिए जा सकते हैंष शनिवार को प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट पर मतदान हो रहा है। यहां से भी रोजोना बड़ी संख्या में मरीज सामने आने लगे हैं। अब प्रदेश के लगभग सभी जिलों से कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password