MP Sambal Yojana : निकाय चुनाव से पहले सीएम शिवराज ने किया बड़ा ऐलान

MP Sambal Yojana : निकाय चुनाव से पहले सीएम शिवराज ने किया बड़ा ऐलान

MP Sambal Yojana : चिंता करने की जरूरत नहीं है, 216 ही पार्षद नोट कर लो। घर-घर जाकर कह दो संबल योजना (MP Sambal Yojana) में जो नाम काट दिए गए हैं एक-एक नाम जो़ड दिए जाएंगे। कह दो मामा की सरकार है कोई बेटा, बेटी पढ़ाई से वंचित नहीं रहने दिया जाएगा। दिग्गी राजा तुमने अपने घर भरे, हम गरीबों की फीस भरकर बच्चों की जिंदगी संवारने का काम करेंगे। यह बात मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान (MP Sambal Yojana)  ने मंगल भवन में निकाय चुनाव में पार्षदों के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए कही।

आगे जनता से पूछा कि आप बताओ ईमानदारी से की दिग्गी राजा मुख्यमंत्री रहे, कभी फ्री में राशन दिया। फ्री में राशन देने का काम भाजपा की सरकार कर रही है। भाजपा के पार्षद अपने-अपने वार्ड में देख लेना किस-किस का नाम नहीं जु़डा। उनकी सूचि बना लेना, कह देना हर गरीब को राशन दिया जाएगा। गरीबों का दुख-दर्द दूर करने वाली पार्टी है भारतीय जनता पार्टी। कांग्रेस ने सब बंद ही बंद किया है सब मिलकर अब कांग्रेस को ही बंद कर दो।

आगे कहा कि यदि निकायों में पार्षद, अध्यक्ष कांग्रेस के बैठ गए तो क्या विकास कार्य होगा क्या, नहीं होगा, बंटाधार हो जाएगा। इसलिए मैं सावधान करने आया हूं कि पैसे मैं भेेजूंगा और यदि भाजपा की परिषद होगी तो ठीक से विकास कार्य होंगे, नहीं तो वह तो लड़ाई करने में ही खर्च कर देंगे। इसलिए हाथ जोड़कर निवेदन करने आया हूं कि कोई भी कुछ गलती न करें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password