Aligarh Marriage News : दूल्हे के जीजा को खाने में नहीं आया स्वाद, बिना दुल्हन के लौट गई बारात,पढ़ें पूरी खबर



Aligarh Marriage News : दूल्हे के जीजा को खाने में नहीं आया स्वाद, बिना दुल्हन के लौट गई बारात,पढ़ें पूरी खबर

aligarh marriage news

अलीगढ़। जिले में एक शादी समारोह Aligarh Marriage News में उस वक्त विवाद खड़ा हो गया जब दूल्हे का जीजा खाना खाने पहुंचा। खाने खाते वक्त दूल्हे के जीजा को खाने में स्वाद नहीं आया तो वह विवाद करने लगा। विवाद बढ़ता देख दुल्हन के भाई व दूल्हे के जीजा में जमकर मारपीट होने लगी। विवाद इतना बढ़ गया कि बारात बिना दुल्हन के लौट गई। मामला थाने तक पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने।

ये है मामला
बुलंदशहर के खुर्जा से बुधवार रात्रि में जवां के सिकंदरपुर कोटा में बारात आई थी। शादी की रस्म अदायगी भी लगभग पूरी हो चुकी थी। मेहमान डीजे पर नाच-गाना कर रहे थे। इसी दौरान जब दूल्हे के बहनोई खाना खाने लगे तो उनको खाना स्वादहीन लगा। इस पर उन्होंने कमेंट करते हुए ससुराल पक्ष के लोगों के समक्ष नाराजगी जतायी। दुल्हन का भाई आया और समझाने का प्रयास करने लगा लेकिन बहनोई समझने को तैयार नहीं हुए। देखते ही देखते मेहमान एकत्रित हो गए। डीजे भी बंद कर दिया गया।

दुल्हन पक्ष ने शादी से इंकार कर दिया
सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और मौके पर ही दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने तो दूल्हे, दूल्हे के बहनोई व दुल्हन के भाई को थाने ले गई। वहां भी दोनों पक्ष आपस में उलझते रहे। बाद में परिवार के संभ्रांत लोग थाने पहुंचे और प्रयास किया कि शादी न टूटे। लेकिन दुल्हन पक्ष ने शादी से इंकार कर दिया। बाद में बारात बिना दुल्हन के लौट गई।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password