Alia -Ranbir Daughter: आलिया-रणबीर ने बताया अपनी बेटी का नाम, जानें

Alia -Ranbir Daughter: आलिया-रणबीर ने बताया अपनी बेटी का नाम, जानें

Alia -Ranbir Daughter: बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही है जहां आलिया भट्ट और रणबीर सिंह ने अपनी नवजात बेटी का नाम रखा है। आलिया ने गुरूवार रात को इंस्टाग्राम पर बताया कि उनके परिवार ने बेटी का नाम ‘राहा’ रखा है।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि उनकी सास व रणबीर की मां नीतू कपूर ने अपनी पोती के लिए यह नाम चुना है। आलिया ने लिखा है, ‘‘राहा नाम (उसकी अच्छी और प्यारी दादी) ने चुना है, जिसके कई खूबसूरत मायने हैं।’’ इस दौरान आलिया के फोटो में आप देख सकते हैं कि रणबीर और आलिया अपनी प्रिंसेस को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही बेटी के अपनी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया अदा करते हुए आलिया ने लिखा- थैंक्यू राहा, हमारी फैमिली में लाइफ लाने के लिए। ऐसा लगता है कि हमारी जिंदगी अभी शुरू ही हुई है। देखें…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

क्या है नाम का मतलब?

खुद आलिया ने पोस्ट में लिख कर बताया कि राहा का मतलब एक डिवाइन पाथ होता है। इसके अलावा आलिया ने अपनी बेटी के नाम का अलग-अलग भाषाओं में भी मतलब बताया है। आलिया ने लिखा-  संस्कृत में वंश बढ़ाने वाला, बंगाली में रेस्ट, कंफर्ट, रिलीफ,अरेबिक में शांति (Peace)। यानी कुल मिलाकर राहा का मत मतलब हैप्पीनेस, फ्रीडम और सुख देने वाला है।

बता दें कि इसी साल  एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर सिंह ने काफी समय लिव इन में रहने के बाद शादी रचाई थी। वहीं 6 नवंबर को आलिया ने बेटी को जन्म दिया था। जिसके बाद कपल परिवार ने बेटी का खूबसूरत तरीके से स्वागत किया था। वहीं अब जिस चीज का इंतजार उनके फैंस को था वह हो गया। यानी बेटी का नामकरण।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password