Al-Qaeda Terror Module in Assam: मदरसे की आड़ में आतंकी गतिविधियों का खुलासा, क्या है कोई आतंकी साजिश

Al-Qaeda Terror Module in Assam: मदरसे की आड़ में आतंकी गतिविधियों का खुलासा, क्या है कोई आतंकी साजिश

Al-Qaeda Terror Module in Assam: इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर एक बार फिर असम में आतंकी गतिविधियों की खबर सामने आ रही है जहां पर मोरीगांव के अलावा एक और गांव से संदिग्धों की गिरफ्तारी हुई है जिनका संबंध अलकायदा से लगाया जा रहा है।

मदरसे के आड़ में चल रहा था आतंक

आपको बताते चलें कि, इस गतिविधियों में असम पुलिस ने करीबन 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनसे फिलहाल पूछताछ जारी है तो वही पर इन पर भारतीय उपमहाद्वीप (AQIS) में आतंकवादी संगठनों अल-कायदा (Terrorist Organization Al-Qaeda) और बांग्लादेश (Bangladesh) स्थित अंसारुल्लाह बांग्ला टीम (Ansarullah Bangla Team) के साथ कथित संबंधों का आरोप लगाया गया है। बताते चलें कि, वी एंड एसी निदेशक और चीफ एंटी-राइनो पोचिंग टास्क फोर्स जीपी सिंह के अनुसार यह सभी संदिग्ध आरोपी इस्लामी कट्टरवाद से जुड़े हैं, जिनका संबंध वैश्विक आतंकी संगठनों जैसे एक्यूआईएस और एबीटी से है. उनका कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई कानून के अनुसार की जा रही है।

 

आरोपियों के पास से हुआ बरामद

आपको बताते चलें कि, पुलिस के अनुसार हिरासत में लिए गए लोगों के पास से कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त हुए हैं. इनके लिंक का पता लगाने के लिए आगे जांच की जा रही है. मोरीगांव की एसपी अपर्णा एन के मुताबिक ‘हमें मुस्तफा नाम के एक व्यक्ति के बारे में जानकारी मिली, जो मोरियाबारी में एक मदरसा चलाता है जहां देश विरोधी गतिविधियां होती हैं।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password