Ajab Gajab News: गलती से साल 2027 में पहुंच गया यह शख्स!अब वीडियो पोस्ट कर लगा रहा मदद की गुहार

नई दिल्ली। आपने टाइम ट्रवल की कहानियां तो सुनी ही होंगी। फिल्मों में भी टाइम ट्रवल (time traveller) का कॉन्सेप्ट काफी लोकप्रिय है। साईफाई (विज्ञान) फिक्शन में टाइम ट्रवल का कॉन्सेप्ट कई फिल्मों और टीवी सीरीज में दिखाया गया है। टाइम ट्रवल में आदमी समय के चक्र को पार कर भविष्य या फिर भूतकाल में प्रवेश कर सकता है। हालांकि इस बात के साक्ष्यों की अभी तक प्रमाणिकता नहीं हो पाई है। यह सब अभी तक कहानियों तक ही सीमित था। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक व्यक्ति टाइम ट्रवल कर साल 2027 में प्रवेश कर गया है। इतना ही नहीं उस व्यक्ति ने अपने मौजूदा हालातों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। साथ ही उसने खुद को बचाने के लिए मदद की गुहार भी लगाई है। भविष्य में पहुंचने वाले इस शख्स का नाम जेवियर (Javier) बताया जा रहा है।

जेवियर ने अपने टिकटॉक अकांउट पर स्पेन (streets in Spain) के वीडियोज शेयर किए हैं। इन वीडियोज में जेवियर ने बताया कि 6 साल बाद दुनिया ऐसी दिखेगी। जेवियर ने ये वीडियो घूमते हुए बनाए हैं। इस वीडियो में जेवियर कहते हुए सुनाई दे रहा है कि साल 2027 का फरवरी महीने से यहां फंस गया है। उसने बताया कि वह एक दिन अस्पताल में होश में आया और पूरे शहर में खुद को अकेला पाया। जेवियर ने इस वीडियो में बताया कि वह 8 महीने से यहां फंसा हुआ है। यहां कोई भी इंसान नहीं है। जेवियर के करीब 6 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

यूजर्स ने भी किए कमेंट…
जेवियर द्वारा शेयर किए इन वीडियोज में कोई भी शख्स नहीं दिख रहा है। इतना ही नहीं जेवियर ने खाली सड़कों और सुनसान पड़े बीच की भी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। हालांकि जेवियर के इन दावों पर लोगों ने कई सवाल खड़े करना शुरू कर दिए हैं। यूजर्स ने जेवियर के वीडियो के नीचे कमेंट किया कि अगर वह साल 2027 में है तो आज की तारीख से टिकटॉक पर वीडियो कैसे पोस्ट कर रहा है। जेवियर अपने वीडियो में दावा करता है कि साल 2027 में वह अकेला (Humanity has been extinct) बचा है। हालांकि कई यूजर्स ने जेवियर के दावे को लेकर सवाल भी खड़े किए हैं। यूजर्स ने जेवियर के दावों को भ्रामक बताया है। लोगों का कहना है कि वीडियो में पीछे जहाज चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password