अजब-गजब इश्क: 43 साल की महिला 10 साल छोटे आरक्षक के इश्क में दिवानी, धरने पर बैठी, पति सहित परिवार को छोड़ा

भोपाल। ये इश्क भी अजीब है और अगर एक तरफा हो जाये तो जान ही ले लेता है, ऐसे ही एक कॉन्स्टेबल के इश्क़ में गिरफ्तार हटा की एक महिला जो अब दमोह सिटी कोतवाली के सामने अपनी मोहब्बत को पाने की चाह में तिरंगा लेकर धरने पर बैठ गई। हाथ में देश का तिरंगा लिए और बैनर लगाए जिसपर लिखा हमारे आकाश। इस तरह धरने पर बैठी ये महिला जैसे किसी शासकीय कर्मचारी अपनी मांगे मनाने बैठी हो । इसकी एक मिसाल इन दिनों दमोह सिटी कोतवाली के सामने दिख रही है। जहां एक 43 साल की महिला हाथ में तिरंगा झंडा लेकर धरने पर बैठ गई है। दरअसल इस महिला को अपने से दस साल छोटे एक आरक्षक से इश्क हो गया है।
आरक्षक बचपन से ही सपने में दिखता है
महिला कहना है कि जब तक आरक्षक उसे स्वीकार नहीं करेगा वह धरने पर बैठी रहेगी और यदि आरक्षक ने उसे स्वीकार नहीं किया तो वो अपनी जान दे देगी। महिला का ये भी दावा है कि आरक्षक उसे बचपन से ही सपने में दिखता है और वो उसके लिए भगवान की तरह है। इस इश्क के चक्कर में महिला अपने पति सहित पूरे परिवार को छोड़ चुकी है। इधर आरक्षक का कहना है उसका महिला से कोई लेना देना नहीं है और उसके चक्कर वो मानसिक रूप से परेशान है। पुलिस अधिकारियों को कहना है इस पूरे मामले में दोनों पक्षों से बात की जाएगी
क्या है पूरी कहानी
दरअसल इस महिला को एक पुलिस आरक्षक जिसका नाम आकाश पाठक है से मोहब्बत हो गई । सपने से शुरू हुई मोहब्बत को अब ये महिला असल जिंदगी में अपनाना चाहती है । लेकिन जिस पुलिस आरक्षक से इसे इश्क़ हुआ है वो इससे दूर भाग रहा है ,अब इस महिला ने ये नया तरीका निकाला है और यह धरने पर बैठ गई है महिला का कहना यह है कि पर तब तक धरने पर बैठी रहेगी जब तक कलेक्टर, एसपी और मुख्यमंत्री उस आरक्षक के साथ उसे रहने की अनुमति नहीं दे देते हैं।

आरक्षक मानसिक रूप से परेशान

इस संबंध में जब आरक्षक आकाश पाठक से बात करनी चाहे तो कैमरे के सामने उसने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। वहीं ऑफ रिकॉर्ड कहां है कि 3 साल से यह महिला उसके पीछे पड़ी है वह शादीशुदा है । इस संबंध में सीएसपी अभिषेक तिवारी का कहना यह है कि मीडिया के जरिए लगी है उन्होंने कोतवाली टीआई को कहा है कि इस मामले में महिला के बयान लिए जाय और आरक्षक से पूछताछ की जाए। अपने से 10 साल छोटे आरक्षक के इश्क में दीवानी यह महिला अब धरने पर बैठी है इससे उम्मीद है कि इस का धरना सफल होगा और आगामी समय में आकाश के साथ रहने का मौका मिलेगा।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password