Airtel Recharge plans: Airtel ने बंद किया 49 रुपये का प्लान, अब करना होगा इतने का रिचार्ज

नई दिल्ली। अगर आप भी एयरटेल (Airtel) यूजर हैं तो ये खबर आपके लिए है। एयरटेल (Airtel) ने अपने प्रीपेड रिचार्ज पोर्टफॉलियों में बदलाव किया है। जिसके बाद 49 रुपये के प्लान( Recharge plan) को बंद कर दिया गया है। वहीं अब इस 49 प्लान की जगह एयरटेल ने ग्राहकों को 79 रूपए के प्लान ( Recharge plan) का विकल्प दिया है। यानी की अब आपको 49 रूपए के प्लान का रिचार्ज करवाने की जगह 79 रूपए का रिचार्ज करना होगा। वहीं एयरटेल (Airtel) ने इस प्लान को कल से लागू कर दिया है। बता दें कि इससे पहले एयरटेल ग्राहकों को हर महीने 49 रुपये रूपए का रिचार्ज करवाना पड़ता था। इस 49 रुपये के रिचार्ज प्लान में 38.52 रुपये के टॉक-टाइम(talk time) 100MB डाटा (data) और 28 दिन तक की वैधता दी जाती थी। वहीं अब एयरटेल (Airtel) ने अपने रिचार्ज प्लान में बदलाव किए हैं जिसके बाद अब यूजर्स को 49 रुपये के प्लान की जगह 79 रुपये वाला प्लान एक्टिवेट कराना होगा।

फैमलि प्लान को भी किया बंद
बता दें कि एयरटेल ने कुछ दिनों पहले ही रिटेल और कॉरपोरेट दोनों ग्राहकों के लिए अपने पोस्टपेड प्लान में बड़े बदलाव किए जिसके बाद एयरटेल ने (Airtel) ने 749 रुपये के फैमली पोस्टपेड प्लान को बंद कर दिया।

इस तरह रहेगा 79 का प्लान
एयरटेल (Airtel) का 79 रूपए प्रीपेड प्लान में यूजर को 64 रुपये के टॉकटाइम के साथ 1 पैसा प्रति सेकेंड लोकल और एसटीडी के साथ 106 मिनट आउटगोइंग की सुविधा दी जा रही है। वहीं 200MB डाटा से लैस है। हालांकि यह प्लान केवल 28 दिनों तक ही एक्टिव रहेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password