Air India New CEO: अब कैंपबेल विल्सन संभालेगें एयर इंडिया का प्रभार, टाटा संस ने दी जानकारी…

New CEO of Air India: इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है जहां पर एयर इंडिया (Air India) का सीईओ (CEO) और प्रबंध निदेशक के तौर पर कैंपबेल विल्सन (Campbell Wilson) को नियुक्त किया गया है। जिसकी जानकारी टाटा संस (Tata Sons) ने दी है।

टाटा संस की ओर से ये आया बयान

आपको बताते चलें कि, इस खबर को लेकर टाटा संस (Tata Sons) ने बयान में कहा कि, 50 वर्षीय कैंपबेल विल्सन के पास एविएशन इंडस्ट्री का 26 सालों का अनुभव है जिसके साथ ही एयर इंडिया के निदेशक मंडल ने विल्सन की नियुक्ति को मंजूरी दे दी है तो वहीं पर नियामकीय मंजूरी आना अभी बाकी है। बताया जा रहा है कि, वर्तमान में विल्सन (Campbell Wilson) सिंगापुर एयरलाइंस (Singapore Airlines) से संबंधित ‘स्कूट’ के सीईओ के तौर पर पद संभाल रहे है। वहीं वे कई विमानन कंपनियों में सेवाएं दे चुके है।

 

पहले इस नाम पर की थी घोषणा

आपको बताते चलें कि, टाटा संस और एयर इंडिया के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने इस खबर पर खुशी जाहिर की है, जिसमें कहा कि, ‘मुझे विल्सन का एयर इंडिया में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. वह विमानन उद्योग के एक दिग्गज अनुभवी हैं जिन्होंने प्रमुख वैश्विक बाजारों में काम किया है.’’। जैसा कि, पहले इस पद को लेकर एयरलाइंस के पूर्व चेयरमैन इल्कर आयसी को एयर इंडिया का सीईओ एवं प्रबंध नियुक्त करने की घोषणा की थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password