एयर इंडिया ने विमानन एआई शिकागो-हैदराबाद-शिकागो साप्ताहिक उड़ान शुरु की

हैदराबाद, 15 जनवरी (भाषा) शिकागो से हैदराबाद के लिए बीच बिना रुके एयर इंडिया की पहली उड़ान शुक्रवार की सुबह यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरी।

हवाई अड्डे के अधिकारियों और एआई कर्मचारियों ने 237 यात्रियों और 16 चालक दल के सदस्यों के साथ उड़ान एआई -108 का स्वागत किया। हवाई अड्डे का प्रबंधन का कामकाज संभालने वाले जीएमआर समूह की एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है।

आने वाले यात्रियों को केक काटने की रस्म के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ स्वागत किया गया और सभी स्वच्छता मानदंडों और सामाजिक दूरी के प्रावधानों के साथ फोटो खिंचवाये गये।

बाद में दिन में, धूमधाम के बीच वही एयरक्राफ्ट यानी एआई 107 उड़ान दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर 226 यात्रियों और 16 चालक दल सदस्यों के साथ शिकागो के लिए रवाना हुआ।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट के वरिष्ठ अधिकारी एयर इंडिया के कर्मचारियों और हवाई अड्डे के अन्य अंशधारकों के साथ टर्मिनल पर मौजूद थे।

उड़ान एआई-107 सप्ताह में एक बार प्रत्येक शुक्रवार को उड़ान भरेगी। यह हैदराबाद से दोपहर 1250 बजे (आईएसटी) प्रस्थान कर उसी दिन शम छह बजकर पांच मिनट (सीएसटी / स्थानीय अमेरिकी समय) पर शिकागो पहुंचेगी।

वापसी की उड़ान एआई-108 हर बुधवार को 2130 बजे (सीएसटी / स्थानीय अमेरिकी समय) शिकागो से चलकर रात एक बजकर 40 मिनट (आईएसटी) पर हैदराबाद पहुंचेगी।

भाषा राजेश राजेश मनोहर

मनोहर

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password