Aindrila Sharma Sabyasachi Chowdhury Video: निधन से टूटा ब्वॉयफ्रेंड सब्यसाची चौधरी का दिल ! पैरों को छूकर किया अपने प्यार को विदा 

Aindrila Sharma Sabyasachi Chowdhury Video: निधन से टूटा ब्वॉयफ्रेंड सब्यसाची चौधरी का दिल ! पैरों को छूकर किया अपने प्यार को विदा 

Aindrila Sharma Sabyasachi Chowdhury Video: बंगाली मनोरंजन गलियारे में मशहूर एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) के आकस्मिक निधन ने जहां पर फैंस को झटका दिया है वहीं पर उनके करीबी और परिवार इस दर्द को कम नहीं कर पा रहे है। इसे लेकर ही एंड्रिला के चले जाने सबसे ज्यादा दर्द उनके लंबे समय के ब्वॉयफ्रेंड बंगाली एक्टर सब्यसाची चौधरी (Sabyasachi Chowdhury) को लगा है जिनका एक वीडियो सामने आया है जिसे देख हर किसी की आंखों मे आंसू आ सकते है।

 

देखें ये वीडियो

आपको बताते चलें कि, सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एंड्रिला शर्मा के अंतिम संस्कार से पहले उनका शव जमीन पर रखा हुआ है. इस दौरान उनके पार्टनर सब्यसाची चौधरी उनके पैर छूकर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद सब्यसाची फूट-फूटकर रोने लगते हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे. अपने प्यार को इस तरह से खोने का दर्द क्या होता है वह सब्यसाची के चेहरे से साफ झलका है।

 

लंबे समय से साथ थे दोनों 

आपको बताते चलें कि, सब्यसाची चौधरी ही वह शख्स हैं, जो लंबे वक्त से एंड्रिला शर्मा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. एंड्रिला की हर समस्या में सब्यसाची ने अपने प्यार का बखूबी साथ निभाया, लेकिन अब जब एंड्रिला शर्मा सब्यसाची चौधरी को अकेला छोड़ कर चली गई हैं तो ये एक्टर इस गम को भूला नहीं पा रहे है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password