AIIMS Delhi Director: तीन महीने और बढ़ाया डॉ रणदीप गुलेरिया का कार्यकाल

AIIMS Delhi Director: तीन महीने और बढ़ाया डॉ रणदीप गुलेरिया का कार्यकाल, जानें ताजा खबर

AIIMS Delhi Director: इस वक्त की बड़ी खबर एम्स दिल्ली के निदेशक (AIIMS Delhi Director) डॉ रणदीप गुलेरिया(Randeep Guleria) के कार्यकाल को लेकर सामने आई है जहां पर फिर से आज उनके कार्यकाल को आगे बढ़ा दिया गया है।

अधिकारियों ने सहमति की जारी

आपको बताते चलें कि, जानकारी के अनुसार एम्स के निदेशक के रूप में डॉ गुलेरिया के कार्यकाल के एक्सटेंशन के संबंध में फैसला लेने के अधिकारियों ने सहमति जाहिर की है जिसका आदेश हाल ही में जारी किया गया है। बताया जा रहा है कि, एम्स की ओर से जिन तीन डॉक्टरों के नाम की सिफारिश की गई थी, उसमें एंडोक्रायनोलॉजी विभाग के प्रमुख डॉक्टर निखिल टंडन, एम्स ट्रॉमा सेंटर के प्रमुख और ऑर्थोंपेडिक विभाग के प्रमुख डॉक्टर राजेश मल्होत्रा और गैस्ट्रोएंटेरोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉक्टर प्रमोद गर्ग को शामिल किया गया था लेकिन नए डायरेक्टर का चयन नहीं हो पाया।

एसीसी ने लिया फैसला

आपको बताते चलें कि, इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) की अध्यक्षता वाली कैबिनेट की नियुक्ति समिति (ACC) ने हाल ही में दिल्ली (Delhi) स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (All India Institute of Medical Sciences) के निदेशक के चयन के लिए डॉक्टरों के नामों की लंबी सूची की मांग की थी। जिसके बाद अब फैसला लिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password