बैंक कर्मियों को कोविड टीकाकरण की प्राथमिक सूची में शामिल करने की मांग, एआईबीईए का मोदी को पत्र

नयी दिल्ली, आठ जनवरी (भाषा) बैंक कर्मचारियों के संगठन ‘ऑल इंडिया बैंक एम्पलाइज एसोसिएशन (एआईबीईए) ने शुक्रवार को सरकार से बैंक कर्मचारियों को कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम की प्राथमिक सूची में शामिल करने की मांग की।

एआईबीईए ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र में कहा है कि कोविड- 19 महामारी के दौरान बैंक कर्मचारियों ने आगे रहकर पूरे समय अपनी सेवायें लोगों को दी हैं।

एआईबीईए के महासचिव सी एच वेंकटचलम ने कहा कि लॉकडाउन लागू होने के बावजूद पूरे देश में ग्रामीण इलाकों समेत बैंकों की शाखायें खुलीं रही। हालांकि, इस दौरान सार्वजनिक परिवहन भी उपलब्ध नहीं था लेकिन बैंक कर्मचारियों ने लगातार लोगों को सेवायें दी।

पत्र में कहा गया है कि ‘‘हम इस बात को लेकर प्रसन्न हैं कि बैंक कर्मियों की सेवाओं को माननीय वित्त मंत्री के साथ साथ आदरणीय प्रधानमंत्री ने भी सराहा है और कठिन समय में बैंक कर्मियों द्वारा दी गई सेवाओं के लिये उनकी प्रशंसा की है।’’

बैंक कर्मचारियों और अधिकारियों के अन्य संगठनों ने भी सरकार से इस तरह की मांग की है।

प्रधानमंत्री को भेजे गये पत्र में कहा गया है कि, ‘‘आपसे इस ज्ञापन के माध्यम से अनुरोध किया जाता है कि बैंक कर्मचारियों और अधिकारियों को भी कोविड- 19 टीकाकरण की अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं में शामिल किया जाये।’’

भाषा

महाबीर अजय

अजय

अजय

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password