बीजेपी के मंत्री बोले, कमलनाथ उपचुनाव के बाद राहुल गांधी के साथ मुंबई जाने की कर लें तैयारी

Minister Kamal Patel

image source : https://twitter.com/KamalPatelBJP

भोपाल। कृषि मंत्री कमल पटेल Agriculture Minister Kamal Patel big statement ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जवाबी हमला बोलते हुए उन्हें खलनायक करार दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश को ठगने वाले कमलनाथ उपचुनाव के बाद राहुल गांधी के साथ मुंबई जाने की तैयारी करें जहां एक को विलन का तो दूसरे को कार्टून का काम मिल जाएगा।

कमलनाथ इस प्रदेश के लोगों के खलनायक
कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ एक बार धोखा देकर और झूठे वादे कर सत्ता में आ गये लेकिन अब प्रदेश की जनता झांसे में आने वाली नहीं हैं। चुनावी सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक्टर बताने वाले कमलनाथ के बयान पर तीखी और आक्रामक प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कमल पटेल ने कहा कि प्रदेश के असली हीरो शिवराज सिंह चौहान हैं, वह बच्चों के मामा, युवाओं के ह्रदय सम्राट और किसानों के मसीहा हैं, और कमलनाथ इस प्रदेश के लोगों के खलनायक हैं।

28 सीटों के उपचुनाव में भाजपा की ही जीत होगी

कमल पटेल ने कहा कि झूठ बोलकर एक बार सत्ता हासिल कर चुके कमलनाथ को लगता है कि वह अब शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ झूठ फैलाकर फिर सत्ता में आ जाएंगे तो यह उनका भ्रम है, जनता अपने साथ धोखाधड़ी करने वाले कमलनाथ और पूरी कांग्रेस का सफाया करने के लिए बेताब है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी 28 सीटों के उपचुनाव में भाजपा की ही जीत होगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password