Agnipath Recruitment Protest: हिंसक प्रदर्शन की आड़ में लूटपाट, टिकट काउंटर से 3 लाख उड़ा ले गए प्रदर्शनकारी -

Agnipath Recruitment Protest: हिंसक प्रदर्शन की आड़ में लूटपाट, टिकट काउंटर से 3 लाख उड़ा ले गए प्रदर्शनकारी

Agnipath Recruitment Protest: अग्निपथ योजना से देशभर में जहां विरोध की आग की भभक रही है बिहार में तोड़फोड़ और आगजनी से सब जगह तहस नहस मची हुई है वहीं पर बिहार में प्रदर्शनकारियो ने विरोध की आड़ में टिकट काउंटर में आग लगाने के साथ ही लूटपाट भी की है।

बिहिया में टिकट काउंटर को बनाया निशाना

आपको बताते चलें कि, शुक्रवार सुबह विरोध की आग में प्रदर्शनकारियों ने टिकट बुकिंग काउंटर को फूंक दिया और साथ ही साथ स्टोर रूम में भी आग लगा दी. उपद्रवीयों ने यहां फोन के तार तोड़ दिए साथ ही ट्रैक के दर्जनों कलैंप भी खोल दिए, यहां प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने लोगोंको भी पीटा. इस दौरान यहां पुलिस भी डर से दुबकी रही. प्रदर्शन की सूचना पर एसडीपीओ और एसडीओ भी मौके पर पहुंचे। आपको बताते चलें कि, प्रदर्शनकारियों भारी भीड़ देखने को मिली. डाउन लाइन में बिहिया से पूर्व बनाही या उसके आसपास के स्टेशनों पर ही सभी ट्रेनों को रोक दिया गया है. साथ ही बिहिया टिकट काउंटर में भी आग लगा दी गई।

रेलवे यातायात आज पूरा रहा प्रभावित

आपको बताते चलें कि, बिहिया में प्रदर्शनकारियों ने रेल ट्रैक का पॉइन्ट और चाभी भी खोल दिया है. स्टेशन मास्टर के अनुसार कम से कम 6 घंटे के बाद ही रेल यातायात शुरू हो पायेगा। बताते चलें कि, बिहार के अलावा 11 से ज्यादा राज्यों में प्रदर्शन का दौर जारी है।

पढ़ें ये भी खबर भी

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password