Indore News: मोम के बाद अब चांदी में गढ़े गए पीएम मोदी, कीमत सुनकर हैरान हो जाएंगे -



Indore News: मोम के बाद अब चांदी में गढ़े गए पीएम मोदी, कीमत सुनकर हैरान हो जाएंगे

इंदौर। फिल्मी कलाकारों और क्रिकेटर्स के फैंस की दीवानगी आपने अक्सर देखी-सुनी होगी लेकिन राजनेता भी अब लोगों के लिए आदर्श बनते जा रहे है। अपने पसंदीदा राजनेता पीएम मोदी से मिलने सूरजपुर के सोहागपुर के रहने वाले राजीव कुमार राजवाड़े 1500 किलोमीटर की पैदल यात्रा पर निकल पड़े है। वो पीएम मोदी से काफी प्रभावित है और वो 10 अगस्त से हाथ में तिरंगा लेकर उनसे मिलने के लिए निकल पड़े हैं। राजीव कुमार हर दिन 50 किलोमीटर की दूरी तय कर रहे हैं। वहीं दूसरी और अब इंदौर के फैंस में भी पीएम मोदी की दिवानगी देखने को मिली। ये समर्थक इंदौर के एक सर्राफा कारोबारी हैं और उन्होंने स्पेशल आर्डर देकर पीएम मोदी की चांदी की मूर्तियां बनवाई हैं और अब वह उन्हें बेचेंगे। इंदौर के राजमोहल्ला में रहने वाले निर्मल वर्मा पीएम मोदी के बड़े समर्थक हैं ।

लोगों के लिए आकर्षण का केन्द्र बनीं मूर्तियां
लोग अपने ईष्ट देव की मूर्तियां तो घरों में रखते ही हैं लेकिन अब चांदी के मोदी भी लोगों को देखने को मिलेंगे। बाजारों में पहले भी पीएम मोदी की पतंग, जैकेट, मास्क, कुर्ते की मांग भी देखने को मिलती है। वहीं बीजेपी भी हर-हर मोदी घर-घर मोदी के नारे को धरातल पर लाने का भरपूर प्रयास कर रही है। चुनाव के दौरान भी पीएम मोदी की एक झलक पाने लोग इंतजार करते है। इंदौर के सर्राफा व्यापारी निर्मल वर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी की मूर्तियों को मुंबई में आर्डर देकर तैयार कराई है। सर्राफा व्यापारी का कहना है कि फिलहाल में उनके पास सिर्फ अभी 2 ही मूर्तियां पहुंची है, उन्होंने और भी मूर्तियों के ऑर्डर दिए हैं। इंदौर में पहली बार पीएम मोदी की मूर्तियां लोगों के लिए आकर्षण का केन्द्र भी बनी हुईं है। कई लोग तो इन्हें देखकर ही आनंद ले रहे हैं। कीमत 11 हजार बताई जा रही है।

चांदी के सिक्के, नोट भी बेच रहे
व्यापारी वर्मा का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक आइकॉन हैं। देश के लिए उन्होंने कई बड़े फैसले लिए हैं और बीजेपी का नारा भी रहा है हर-हर मोदी, घर-घर मोदी तो अब उनकी प्रतिमाएं घर-घर में पहुंचाने के लिए ये मूर्तियां तैयार कराईं जा रहीं हैं। निर्मल वर्मा बीजेपी के व्यापारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भी हैं । वह अपनी दुकान पर पीएम मोदी के चांदी के सिक्के, नोट बेच रहे हैं । उन्होंने मुंबई में जौहरियों के पास पीएम की चांदी की मूर्तियां देखीं थी तो उन्होंने भी तत्काल ऑर्डर देकर इन मूर्तियों को तैयार कराया। जानकारी के अनुसार इन चांदी की इन मूर्तियों का वजन 150 ग्राम है। इनकी ऊंचाई 7 इंच है। पीएम मोदी की चांदी की यह मूर्ति मुंबई के ज्वैलर्स ने तैयार की है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password