राहुल लोधी के बाद बुंदेलखंड से एक और कांग्रेस विधायक दें सकते हैं इस्तीफा

huge explosion in house morena

भोपाल। उपचुनाव से पहले बीजेपी का ऑपरेशन लोटस जारी है। दमोह विधायक राहुल लोधी के बाद बुंदेलखंड के एक और युवा विधायक कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते है ऑपरेशन बुंदेलखंड़ में मंत्री भूपेंद्र सिंह की अहम निभा रहे है। बंसल न्यूज से खास बातचीत में मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि कांग्रेस में कई विधायक अपने क्षेत्र में विकास चाहते है इसलिए कांग्रेस छोड़ रहे हैं।

बीजेपी ज्वाइन कर ली
मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। दमोह से कांग्रेस के विधायक राहुल सिंह लोधी ने इस्तीफा देकर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली। राहुल सिंह लोधी ने बीजेपी ऑफिस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन कर ली।

सीएम के पैर छूकर आशीर्वाद लिया
राहुल लोधी ने कहा कि वो दमोह के विकास के लिए कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। राहुल लोधी का कहना है कि वो बीजेपी में रहकर बेहतर तरीके से जनता की सेवा कर सकेंगे इसलिए उन्होंने कांग्रेस छोड़ बीजेपी की सदस्यता ली है। बीजेपी में शामिल होने के मौके पर राहुल लोधी ने सीएम के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

मलैया को महज 798 वोटों से हराया था
राहुल सिंह लोधी ने 2018 में कांग्रेस के टिकट पर दमोह विधानसभा सीट से बीजेपी के दिग्गज नेता जयंत मलैया को हराया था। दमोह में कांटे की टक्कर में मलैया को महज 798 वोटों से हराया था। राहुल लोधी के इस्तीफा देने के बाद साफ हो गया है कि प्रदेश में कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए अब एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password