19 साल बाद मंदिरा बेदी का छलका दर्द, गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि उनके साथ क्रिकेटर्स करते थे ऐसा काम

नई दिल्ली। मनोरंजन और चकाचौंध से लबालब क्रिकेट जगत पर अभिनेत्री और स्पोर्टस एंकर मंदिरा बेदी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मंदिरा बेदी ने जो भी आरोप लगाए उनसे पूरा का पूरा क्रिकेट जगत सवालों के घेरे में खड़ा दिख रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस व स्पोर्ट्स एंकरिंग के लिए मशहूर मंदिरा बेदी ने 19 साल बाद खुलासा करते हुए क्रिकेटर्स पर खराब बर्ताव करने का इल्जाम लगाया है। 2003 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में एंकरिंग करने के चलते मंदिरा बेदी ने खूब सूर्खियां बटोरी थी। एंकरिंग के दौरान मंदिरा बेदी के ग्लेमर के तड़के को लोगों ने बहुत पसंद किया था।

एंकर ने लगाए गंभीर आरोप

एक रियलिटी शो में मंदिरा बेदी ने कई बड़े खुलासे किए। एक्ट्रेस ने कहा कि क्रिकेटर्स उन्हें नीचा दिखाते थे, जब वो खिलाड़ियों से सवाल करती थीं तो वे उन्हें घूरकर देखते थे, उनकी नजरों से ऐसा लगता था कि जैसे वे सोच रहे हों कि यह मंदिर बेदी कैसे उनसे सवाल कर सकती है। मंदिरा ने आगे बताया कि इस सब की वजह से वे कई बार डर जाती थी। लेकिन उस वक्त जिस चैनल के लिए वो काम कर रही थीं उसने एक्ट्रेस का बहुत सपोर्ट किया। बता दें कि मंदिरा बेदी ने 2003 व 2007 में ICC क्रिकेट विश्व कप समेत 2004 व 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी और इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न 2 के लिए एंकरिंग की है।

मंदिरा बेदी ने किया बड़ा खुलाया

स्पोर्ट्स एंकरिंग के लिए मशहूर मंदिरा बेदी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ‘मुझे बहुत से क्रिकेटर्स घूरा करते थे। सोचते मानो, वह क्या पूछ रही है। इसके अलावा वह जो भी सवाल करतीं खिलाड़ियों का जवाब उससे जुड़ा हुआ नहीं होता था। उन्होंने कहा कि यह अनुभव मेरे लिए काफी डरावना था। मेरा आत्मविश्वास डगमगा चुका था, लेकिन ब्रॉडकास्टर्स ने मुझे हिम्मत बंधाई और कहा कि आपको 150-200 महिलाओं में से चुना गया है। आप बेस्ट हैं। खुद पर भरोसा रखिए।’

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password