Afghanistan Helicopter Hanging: हैवानियत की सारी हदें पार, अमेरिकी ट्रांसलेटर को हेलीकाप्टर से लटका कर दी फांसी की सज़ा, वीडियो हुआ वायरल..

Afghanistan Helicopter Hanging

काबुल। अमेरिकी सैनिकों की देश वापसी के बाद अफगानिस्तान में तालिबान Afghanistan Helicopter Hanging की नई दिल दहला देने वाली वीडियो देखने को मिल रही है। ताजा मामला एक शख्स को हेलीकॉप्टर से लटका कर फांसी देने का सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिकी सैनिकों की वापसी के बाद अफगानिस्तान में तालिबान का आतंक चरम पर है। अब तालिबानी, अमेरिकी हथियार और अमेरिकी सेना के हेलीकॉप्टर तक उड़ा रहे हैं लेकिन इतने खौफनाक तरीके से वे किसी को मौत की सज़ा Afghanistan Helicopter Hanging देंगे ये किसी नहीं सोचा था।

बता दें कि, वीडियो में तालिबानी आतंकियों ने जो हेलीकॉप्टर का प्रयोग किया है वो अमेरिकी सेना का हेलीकॉप्टर ब्लैक Afghanistan Helicopter Hanging हॉक है। जिसे अफगानिस्तान में अब तालिबानी आतंकी उड़ा रहे हैं। इसके साथ ही, वीडियो में जो व्यक्ति है, उसे मीडिया अमेरिकी ट्रांसलेटर बताया जा रहा है।

हैवानियत से भरे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि Afghanistan Helicopter Hanging कैसे तालिबानी आतंकियों ने एक शख्स को रस्सी से हेलीकॉप्टर से बांधकर लटका दिया है और हेलीकॉप्टर उड़ा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स के हाथ भी पीछे से बंधे हुए हैं।

वहीं वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए अमेरिकन ऑथर लिज व्हीलर ने कहा, ऐसा लग रहा है कि तालिबान ने किसी शख्स को अमेरिकी ब्लैक हॉक से फांसी दी है। इसके साथ ही, उन्होंने अफगानिस्तान की हालत के लिए जो बाइडेन को Afghanistan Helicopter Hanging जिम्मेदार ठहराया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password