विज्ञापन कंपनी व्यापक इंटरप्राइजेज पर IT की दबिश, भोपाल, रायपुर में कार्रवाई जारी

भोपाल: टीटी नगर थाना क्षेत्र स्थित मालवीय नगर में व्यापक इंटरप्राइजेज पर आयकर विभाग ने छापेमार कार्रवाई की है। आय से अधिक संपत्ति के मामले में ये कार्रवाई की गई है। आईटी की टीम ने टीटी नगर स्थित ऑफिस के अलावा, व्यापक इंटरप्राइजेज के मालिक मुकेश श्रीवास्तव के घर पर भी छापा मारा है।

गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में मुकेश श्रीवास्तव का घर स्थित है। दोनों ही जगहों से ज्वेलरी और नगदी समेत कई दस्तावेज मिले हैं। बता दें मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार और छत्तीसगढ़ में रमन सरकार के दौरान। व्यापक इंटरप्राइजेज ने पूरे प्रदेश में एडवरटाइजिंग का काम किया था।

कांग्रेस सरकार में व्यापक इंटरप्राइजेज को करोड़ों का एडवरटाइजमेंट का काम मिला था। जानकारी के मुताबिक इसके पहले भी एक प्रतिष्ठित कम्पनी के साथ मुकेश श्रीवास्तव काम कर चुका है। वहीं छत्तीसगढ़ में रमन सरकार में भी किया है, एडवरटाइजमेंट का काम। कमलनाथ सरकार बनने के बाद कमलनाथ के करीबी के साथ किया था पूरे प्रदेश में एडबरटाइजमेंट का काम

विजन फोर्स के दफ्तर पर भी छापा

आयकर विभाग ने विजन फोर्स के दफ्तर पर भी छापा मारा है। विजन फोर्स का ऑफिस एमपी नगर में स्थित है और ऑफिस में 1 दर्जन कर्मचारी मौजूद हैं। आयकर विभाग को कार्रवाई में कई खुलासों की उम्मीदें हैं। बता दें जन फोर्स के मालिक हैं संजय प्रकट हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password