युवक की हत्याकर फरार ईनामी आरोपी राजेंद्र द्वारा अतिक्रमण कर बनाई गई गुमठियों को प्रशासन ने हटाया

nehru nagar murder

भोपाल। थाना कमलानगर के नेहरू नगर के अम्बेडकर में हुए नीरज की हत्या nehru nagar murder के बाद प्रशासन ने लगतार दूसरे दिन आरोपी राजेन्द्र उर्फ राजू धनवार पिता अशोक धनवार के द्वारा माता मंदिर क्षेत्र में अतिक्रमण कर बनाई गई 3 गुमटियों को पुलिस व प्रशासन की टीम द्वारा हटाया गया। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी राजेन्द्र द्वारा किये गए अतिक्रमण को चिन्हित कर तोड़ने की कार्रवाई की लगातार की जा रही है।

आप को बता दें कि दीपावली की रात कमला नगर थाना क्षेत्र के आंबेडकर नगर में एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या और बीचबचाव के लिए आगे आए उसके दो चचेरे भाइयों पर जानलेवा हमला किया गया था। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपितों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपी अभी ​भी फरार है। आरोपितों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगी हुई हैं। आरोपितों के कुछ ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की जा रही है।

nehru nagar murder

ये है मामला
गौरतलब है कि नेहरू कॉलोनी आंबेडकर नगर निवासी 35 वर्षीय नीरज उटवाल ठेका श्रमिक थे। शनिवार देर रात वह दीपावली के पूजन के बाद घर पास ही खड़े होकर दोस्तों से बात कर रहे थे। इसी दौरान उनका सामना पास में ही रहने वाले कपिल, अंकित, राजेंद्र धनवार, गोलू टाइगर, पप्पू, भानु, अमित और दीपेंद्र से हो गया। जबकि नीरज और उसका भाई रानू भाजपा के लिए काम करते आए हैं। इन लोगों की आपस में काफी दिनों से रंजिश चल रही थी। जो मारपीट को लेकर ही शुरू हुई थी। पुलिस के मुताबिक आरोपितों में अधिकांश लोग आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। इनमें तो गोलू नामी बदमाश है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password