आदित्य रॉय कपूर की Rashtra Kavach Om ने आर माधवन की Rocketry को पछाड़ा, पहले दिन के आंकड़ों ने यूं चौंकाया -

आदित्य रॉय कपूर की Rashtra Kavach Om ने आर माधवन की Rocketry को पछाड़ा, पहले दिन के आंकड़ों ने यूं चौंकाया

Box Office Collection : 1 जुलाई को सिनेमाघरों में दो फिल्मो ने दस्तक दी आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट (Rocketry The Nambi Effect) और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म राष्ट्र कवच ओम दोनों ही फिल्मो से ही दर्शकों को काफी उम्मीद लगाए हुए है। अब पहले दिन के बॉक्स ऑफिस आकंड़े सामने आ गए हैं। अगर आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट (Rocketry The Nambi Effect) फिल्म की बात करें तो स फिल्म में माधवन ने इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नम्बि नारायणन की भूमिका निभाई है. फिल्म में नम्बि के करियर की बुंलदियों से लेकर उनपर लगे देशद्रोह के आरोप और जिंदगी में आए काले समय तक को दिखाया गया है. रॉकेट्री के लिए माधवन ने अपने लुक पर खूब मेहनत की है उनके लुक और मेहनत को काफी प्रशंसा मिल रही है। वहीं बात की जाए आदित्य रॉय कपूर की फिल्म राष्ट्र कवच ओम की तो इसके दमदार एक्शन को भी काफी सराया जा रहा है।

जाने दोनों फिल्मों की कमाई

अगर फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली है रिपोर्ट्स के अनुसार भारत में फिल्म ने महज 75 लाख रुपये का फर्स्ट डे कलेक्शन ही कर पाई है. वहीं बात करें आदित्य रॉय कपूर की फिल्म राष्ट्र कवच ओम की तो पहले दिन 1.51 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

माधवन के लुक्स की रही तारीफें

भले ही फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दित्य रॉय कपूर की फिल्म राष्ट्र कवच ओम से काम रहा हो लेकिन माधवन की मेहनत को नज़र अंदाज़ नहीं किया जा सकता माधवन के साथ सिमरन, रजित कपूर और अन्य एक्टर्स ने काम किया है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान भी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आए हैं। शाहरुख फिल्म में कैमियो रोल में हैं और खूब वाहवाही लूट रहे हैं। आर माधवन के नम्बि नारायणन के रोल में कमाल किया है। हर तरफ उनकी तारीफें सुनने को मिल रही हैं। रॉकेट्री, 5 भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और अंग्रेजी में रिलीज हुई है। हालाकिं उम्मीद की जा सकती है कि दूसरे दिन फिल्म का प्रदर्शन सुधर सकता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password