Sanjay Mishra- Nina Gupta: फिल्म 'वध' की श्रद्धा केस के साथ जुड़े होने की अफवाह पर बोली एक्ट्रेस नीना गुप्ता, कहा- फिल्म का श्रद्धा की हत्या के मामले से कोई लेना-देना नहीं

Sanjay Mishra- Neena Gupta: फिल्म ‘वध’ की श्रद्धा केस के साथ जुड़े होने की अफवाह पर बोली एक्ट्रेस नीना गुप्ता, कहा- फिल्म का श्रद्धा की हत्या के मामले से कोई लेना-देना नहीं

Sanjay Mishra- Nina Gupta: जहां कुछ दिन पहले ही श्रद्धा हत्याकांड के बाद कई तरह का चर्चाएं शुरू हो गई थी कि आखिर आरोपी आफताब को बॉडी के टुकड़े करने का आइडिया मिला कहा से था। पूछताछ में आरोपी आफताब ने बताया था कि उसे श्रद्धा के बॉडी के टुकड़े करने का आइडिया थ्रिलर वेब सीरीज से मिली थी। वहीं ऐसी अफवाहे उड़ रही है कि बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की आने वाली फिल्म ‘वध’ में भी श्रद्धा केस की तरह चित्रण किया गया है। बता दे कि फिल्म वध थ्रिलर बेस्ड हैं। शुक्रवार को इसका ट्रेलर रिलीज हुआ।

बता दें कि अफवाहें हैं कि फिल्म में हत्या का चित्रण वैसा ही है जैसा आफताब अमीन पूनावाला ने दक्षिण दिल्ली के छतरपुर में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर दी थी। अफवाहों पर पूछे जाने पर, नीना ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, “ऐसी खबरों पर विश्वास न करें। हमारी फिल्म का श्रद्धा की हत्या के मामले से कोई लेना-देना नहीं है। कृपया इसे बनाना बंद करें।”फिल्म के बारे में धारणाएं। फिल्म में एक हत्या का चित्रण है लेकिन यह इस मामले के करीब नहीं है।”

बता दें कि फिल्मों में अक्सर कॉमेडी रोल में दिखाई देने वाले अभिनेता संजय मिक्षा इस बार फिल्म वध में विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। उनके साथ नीना गुप्ता नजर आने वाली है। राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह संधू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 9 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password