Actress Akshara Singh MMS : मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह का MMS वीडियो वायरल!, मचा हड़कंप

Actress Akshara Singh MMS : मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह का MMS वीडियो वायरल!, मचा हड़कंप

Actress Akshara Singh MMS : भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अक्षरा सिंह भले ही भोजपुरी फिल्मों में काम करती है, लेकिन वह अपने अभिनय और कातिलाना अंदाज के चलते यूपी बिहार में ही नहीं बल्कि पूरे देश में मशहूर है। अक्षरा सिंह अभिनेत्री के साथ साथ मशहूर भोजपुरी सिंगर भी हैं। लेकिन एक बार फिर से अक्षरा सिंह सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में अक्षरा सिंह का एक वीडियो लीक (Actress Akshara Singh MMS) हो गया है। वीडियों को लेकिर भोजपुरी इंड्रस्ट्रीज में हड़कंप मचा हुआ है।

अक्षरा का MMS लीक

दरअसल, यूट्यूब पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Actress Akshara Singh MMS)  हो रहा है। वीडियो में अक्षरा सिंह के होने का दावा किया जा रहा है। वीडियों को लेकर अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh MMS) के फैंस और ट्रोलर्स के बीच जमकर कहासुनी हो रही है, तो कोई उन्हें भला बुरा कह रहा है। कई यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh MMS) को सफाई देनी चाहिए वहीं कुछ लोग इस वीडियो को फेंक बता रहे हैं। हालांकि आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी भोजपुरी की कई एक्ट्रेस का एम एम एस वीडियो लीक (Actress Akshara Singh MMS)  हो चुके है। हालांकि खबरों के अनुसार वायरल वीडियो अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh MMS)  का दो साल पुराना बताया जा रहा है। यह वीडियो उस समय का है जब उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री पर सवाल खड़े किए थे और कई नामी हस्तियों पर उनकों परेशान करने का आरोप लगाया था।

क्या है वीडियों में?

अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh MMS)  का करीब एक मिनट का वीडियो है जिसमें वह रोते हुए कहती हैं कि तंग करके रख दिया है। जो मुझे पसंद करते हैं वो मुझे हमेशा ही पसंद करेंगे। बेशक मैं कहीं भी जाऊं और कहीं भी काम करूं। आप नहीं रख रोक सकते। आप बहुत बड़ा नाम हैं तो आप अपना काम कीजिए। चेहरे पर नकली मुखौटा लगाकर क्यों घूम रहे हैं। हकीकत में रहिए फेक मत रहो। सिर्फ हमारी इंडस्ट्री में ही ये सब क्यों होता है। दूसरी इंडस्ट्री भी तो है। पंजाबी, साउथ से लेकर बॉलीवुड समेत कई तरह का सिनेमा है। मगर ये गंदगी सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों है। यहां इतनी चीपनेस क्यों है। सब एक दूसरे के पीछे पड़े हैं। इसको ब्लॉक करते हैं। उसको ब्लॉक। उसका गाना आगे नहीं आना चाहिए। कोई दूसरा एक्टर कहीं ज्यादा आगे न निकल जाए। आखिर ये सब क्यों।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password