Actor Vikram Gokhale Health: अभिनेता के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे हो रहा है सुधार ! जल्द अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

Actor Vikram Gokhale Health: अभिनेता के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे हो रहा है सुधार ! जल्द अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

पुणे। Actor Vikram Gokhale Health  वरिष्ठ अभिनेता विक्रम गोखले के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। यहां जिस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है, उसके अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

 

अस्पताल के पीआरओ ने दी जानकारी

अभिनेता गोखले (77) का यहां दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में कई स्वास्थ्य समस्याओं को लेकर इलाज चल रहा है अस्पताल के प्रवक्ता शिरीष यादकिकर ने कहा, ‘‘ गोखले के स्वास्थ्य में धीमा लेकिन सुधार नजर आ रहा है। वह अपनी आंखें खोल रहे हैं और उनके हाथ-पैरों में हलचल है। संभवत: अगले 48 घंटे तक उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा जाएगा।’’ उन्होंने कहा कि उनका रक्तचाप एवं हृदय की धड़कन ठीक हैं।

 

इन फिल्मों में किया काम

थियेटर, टेलीविजन और फिल्मों में समान रूप से काम करने वाले गोखले अमिताभ बच्चन अभिनीत “अग्निपथ” (1990), ‘‘हम दिल दे चुके सनम’’ (1999), “भूल भुलैया” (2007), “नटसम्राट” (2015) और “मिशन मंगल” (2019) सहित कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। उनकी हाल में रिलीज मराठी फिल्म “गोदावरी” है। बृहस्पतवार को गोखले के परिवार के सदस्यों एवं अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा था कि वह गंभीर हालत में हैं और इलाज का उन पर असर नजर नहीं आ रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password