Ujjain News: अभिनेता सुनील शेट्टी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

Ujjain News: अभिनेता सुनील शेट्टी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, कहा- ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ

Ujjain-News
Share This

Ujjain News:  देश के प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी अपने बेटे के साथ 19 जनवरी शुक्रवार की सुबह महाकाल मदिर पहुंचे। मंदिर पहुंच कर उन्होंने सुबह 4 बजे बाबा महाकाल के दर्शन आरती में शामिल हुए।

नंदीहाल में बैठकर उन्होंने आरती देखी। शिवभक्ति में लीन होकर उन्होंने शिव का ध्यान, जप करते हुए पूरे समय ताली बजाई, और अंत में श्री महाकाल के साथ जय श्रीराम का जयकारा लगाया।

संबंधित खबर:MP Politics: क्या वाकई BJP के साथ खिचड़ी पका रहे हैं कमलनाथ..?  कांग्रेस प्रवक्ता के बयान से राजनीति के गलियारों में मची हलचल 

मीडिया से चर्चा के दौरान सुनील शेट्टी ने कहा

आरती में शामिल होने के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि मुझे आज जो अनुभव यहां हुआ है, वो आज तक कहीं भी नहीं हुआ। भगवान महाकाल की आरती ने रोम-रोम खड़ा कर दिया।

बाबा महाकाल मंदिर (Ujjain News) में आकर भक्ति के आंसू निकल आए। महाकाल मंदिर की व्यवस्था जबरदस्त है। यह जगह किसी भी अंतरराष्ट्रीय जगह से कम नहीं। उन्होंने कहा कि अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा देश के लिए सबसे अच्छा समय है।

संबंधित खबर: MP News: भोपाल के इन 25 इलाकों में आज रहेगी बिजली गुल, साकेतनगर, गांधीनगर-दामखेड़ा, ईश्वर नगर-चूना भट्‌टी में भी दिखेगा असर

देश में हर क्षेत्र में काम हो रहे हैं, प्रगति हो रही है। सोचा नहीं की दोबारा ऐसा समय आएगा। हमारा भारत बाकी देशों से कहीं आगे निकल चुका है। इसी दौरान MP के कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने भी बाबा महाकाल (Ujjain News) के दर्शन किए।

ये भी पढ़ें: 

Bhopal News: संत हिरदाराम नगर- निशातपुरा ‘डी’ के बीच 120 किमी. प्रति घंटे की गति से सफल ट्रायल, अब 90 की स्पीड से दौड़ेगी ट्रेन

Bhopal News: राजधानी में स्ट्रीट डॉग का आतंक, BMC ने बचाव के लिए जारी किया ये हेल्‍पलाइन नंबर     

Mohan Sarkar Cabinet News: एमपी के 13 मंत्रियों को बंगले तो मिले, पर नहीं कर पाएंगे गृह प्रवेश, जानें क्या है वजह

MPPSC प्री एग्जाम 2023 का रिजल्ट जारी, 229 पदों के लिए 5589 उम्मीदवार शॉर्ट लिस्‍ट

Bilkis Bano Case: बिलकिस केस में 11 दोषियों में से तीन पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, सरेंडर करने के लिए और समय मांगा

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password