Actor Salman Khan Security: सिंगर सिद्धू के बाद अब सलमान पर मंडराया खतरा

Actor Salman Khan Security: सिंगर सिद्धू के बाद अब सलमान पर मंडराया खतरा, जानें क्या है पूरी खबर

Actor Salman Khan Security: पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala)  की मौत के बाद का मामला तूल पकड़ने लगा है जहां पर अब खतरे की घंटी एक्टर सलमान खान (Actor Salman Khan) के इर्द-गिर्द घूमने लगा है जहां पर फिर एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सलमान को मिला था धमकी भरा पत्र

आपको बताते चलें कि, बीते दिन पहले ही एक्टर सलमान और सलीम खान को धमकी भरा खत मिला था। इस मामले में बांद्रा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज की है। बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनेड में सलीम खान के गार्ड को यह खत उस जगह मिला था जहां सलीम मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं। जहां पर धमकी में यह कहा गया था कि, उन लोगों का हाल ही में मूसा की तरहब कर दिया जाएगा।

मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ी थी सुरक्षा

आपको बताते चलें कि, बीते दिन पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने पिछले दिनों सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी। दरअसल, मूसेवाला की हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया था। उसने 2008 में भी सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसे लेकर मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘हमने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई है। पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए उनके अपार्टमेंट के आसपास मौजूद रहेगी कि कोई भी गिरोह किसी तरह की हरकत न करे।’

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password