Rohit Saraf:’ फील लाइक इश्क’ में नजर आएंगे अभिनेता रोहित सराफ, सीरीज ‘मिसमैच्ड’ से हुए हैं फेमस

rohit saraf

मुंबई। (भाषा) अभिनेता रोहित सराफ अपनी सफलता का श्रेय अपने प्रशंसकों को देते हैं, लेकिन साथ ही उनका मानना है कि उनकी खुद के प्रति भी यह जिम्मेदारी बनती है कि वह खुश रहें और अपने काम का लुत्फ उठाएं। ‘डियर जिंदगी’ और ‘द स्काई इज़ पिंक’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके 24 वर्षीय सराफ को पहचान अनुराग बासु की फिल्म ‘लूडो’ से मिली। अभिनेता  सीरीज ‘मिसमैच्ड’ में भी नजर आए थे। सराफ ने ‘पीटीआई-भाषा’ को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि उनके लिए यह सबसे बड़ी बात है कि रोज सुबह उठाने के साथ ही इस बात को महसूस करना कि हजारों लोग तुम्हें प्यार करते हैं और तुम्हारा समर्थन कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

‘‘ मैं अभिनेताओं को दूर से देखते हुए बड़ा हुआ हूं लेकिन हमेशा उन्हें अपने करीब महसूस किया। मुझे लगता है कि अब उनके साथ काम करने का मौका पाना मुझे अभी तक मिले सबसे बड़े अवसरों में से एक है।’’ नेपाल में जन्मे अभिनेता ने कहा कि अब दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरना उनकी जिम्मेदारी है। हालांकि वह किसी दबाव में नहीं आना चाहते। सराफ ने कहा, ‘‘ इस तरह सोचने से मुझे दबाव महूसस होगा। बहुत लोगों के प्रति मेरी जिम्मेदारी है लेकिन मेरी सबसे बड़ी जिम्मेदारी खुद के प्रति है। मैं जो कर रहा हूं उसमें मुझे खुश रहने की जरूरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

मैं जो कर रहा हूं उसका पूरा लुत्फ उठा रहा हूं इसलिए मैं दबाव के बारे में नहीं सोचता।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैं एक ऐसा इंसान हूं जो बुहत सोचता हूं इसलिए सोच-सोचकर ऐसे मुकाम पर नहीं पहुंचना चाहता, जहां खुद से ही कहानियां गढ़ना शुरू कर दूं….।’’ अभिनेता अब नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘फील्स लाइक इश्क’ में नजर आएंगे, जो 23 जुलाई को रिलीज होगी। सीरीज की छह कहानियों में से सराफ ‘स्टार होस्ट’ में नजर आएंगे। उनकी कहानी का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password