एक्टर रवि पटवर्धन का निधन, 84 साल की उम्र में दुनिया को किया अलविदा

Image source: facebook @ravipatwardhan

मुंबई: हिंदी, मराठी व टीवी कलाकार एक्टर रवि परटवर्धन का रविवार सुबह निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उन्हें रविवार के दिन सुबह हार्टअटैक आया जिसके बाद उन्होंने दुनिया से विदा ले ली। रवि पटवर्धन 84 साल के थे। इसके पहले मार्च 2020 में भी उन्हें एक बार हार्ट अटैक आया था।

रवि को शनिवार रात से ही सांस लेने में तकलीफ हो रही थी इसके बाद उन्हें निजी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ। इसके बाद रविवार को सुबह उनका निधन हो गया।

करीब 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं रवि

रवि पटवर्धन ने साल 1937 में जन्में हैं उन्होंने पहले मराठी शो अगाबाई सासुबाई में आजो बा के रोल में देखा गया था। उन्होंने 200 से ज्यादा फिल्मों और 150 से ज्यादा टीवी शो में काम किया है। रवि को अंकुश, तेजाब जैसी हिंदी फिल्मों में भी देखा गया था। रवि को हमेशा पर्सनालिटी के अनुसार उन्हें गांव के प्रधान, पुलिस कमिश्नर, जज और विलेन के रोल ज्यादा मिलते थे।

15 दिन पहले प्रोड्यूसर ने की थी बात

मराठी शो अगाबाई सासुबाई के प्रोड्यूसर ने एक निजी मीडिया संस्थान को इंटरव्यू में बताया कि उनकी रवि से 15 दिन पहले बात हुई थी। उन्होंने बताया कि शूटिंग दोबारा शुरू करने को लेकर उनसे चर्चा हुई थी। कोरोना के कारण हमने स्टोरी में बदलाव किया था ताकि वे घर से ही काम कर सकें। क्योंकि मार्च में उन्हें दो बार अटैक आया था, हालांकि वे उसके बाद फिर से ठीक हो गए थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password