Actor Bikramjeet Kanwarpal passes away: आर्मी से रिटायर होकर मायानगरी का किया था रूख, इन फिल्मों में कर चुके थे काम

Bikramjeet Kanwarpal

नई दिल्ली। कोरोना महामारी अब बेचैनी बढ़ा रहा है। आए दिन हम किसी ना किसी को खो रहे हैं। क्या आम क्या खास हर कोई संक्रमण की चपेट में आ रहा है। इसी कड़ी में बॉलीवुड और टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का निधन हो गया है। वे पिछले कई दिनों से कोरोना से जूझ रहे थे और आखिरकार 52 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

आर्मी में मेजर थे कंवरपाल

बिक्रमजीत एक्टिंग से पहले आर्मी में मेजर के पद पर रह चुके हैं और फिर रिटायरमेंट के बाद उन्होंने मायानगरी मुंबई का रुख किया। यहां भी उन्होंने अपने अभिनय के दम पर बहुत नाम कमाया। हिंदी, तेलगू फिल्मों, धारावाहिकों और विज्ञापनों में हम उन्हें अक्सर देखा करते थे। लेकिन शनिवार को मुंबई के एक नीजी अस्पताल में कोरोना के कारण उनका निधन हो गया।

13 साल तक सेना में रहे

बिक्रमजीत कंवरपाल का हिमाचल से गहरा नाता था। उनका जन्म सोलन में अशोक चक्र विजेता कर्नल कंवरपाल व ऊषा कंवरपाल के घर 29 अगस्त 1968 को हुआ था। उन्होंने साल 1989 में सेना ज्वाइन की। 13 साल तक सेना में मेजर के पद तक सेवाएं देने के बाद चोट के कारण रिटायरमेंट ले लिया। इसके बाद अभिनय के शौक को पूरा करने के लिए उन्होंने 2003 में बॉलीवुड में एंट्री की।

इन फिल्मों में कर चुके थे काम

पाप, आरक्षण, डॉन, जंजीर, क्रियेचर 3डी, 1971, ग्रेंड मस्ती, हे बेबी, हॉरर स्टोरी, रहस्य, प्रेम रत्न धन पायो, जब तक है जान, चांस पे डांस, जोकर, मर्डर 2, पेज 3, रॉकेट सिंह, क्या सुपर कूल हैं हम, डेंजर्स इश्क जैसी अनेकों फिल्मों धारावाहिकों व विज्ञापनों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password