Actor Akshay kumar apologize: पान मसाला ब्रांड के एड से खुद को किया अलग, फैंस को कहा Sorry

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar) ने एक पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन करने के लिए बृहस्पतिवार को अपने प्रशंसकों से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि वह इस ब्रांड के प्रचार से खुद को अलग कर रहे हैं। अक्षय, पान मसाला ब्रांड के प्रचार को लेकर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के निशाने पर आ गए थे। उपयोगकर्ताओं ने अभिनेता का एक पुराना वीडियो साझा किया था, जिसमें वह जीवन में कभी भी तंबाकू का प्रचार न करने की बात कहते नजर आ रहे थे।

एक्टर अक्षय ने ट्वीट कर माफी मांगी

इसे लेकर एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट के जरिए अपने फैंस से माफी मांगी है जिसमें लिखा कि,  ‘‘ मैं माफी चाहता हूं।’’ वह पान मसाला ब्रांड से खुद को अलग कर रहे हैं और इससे अर्जित पूरी राशि किसी ‘‘नेक कार्य’’ के लिए दान करेंगे। अक्षय ने ट्वीट किया, ‘‘ मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। मैंने तंबाकू का प्रचार न तो किया है और न ही करूंगा, मैं इस संबंध में आपकी प्रतिक्रिया का सम्मान करता हूं…’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैं पूरी विनम्रता के साथ इस ब्रांड से अलग होता हूं। मैंने इससे अर्जित पूरी रकम को किसी नेक कार्य के लिए दान करने का फैसला किया है।’’अक्षय ने कहा कि संबंधित ब्रांड ‘‘मेरे लिए बाध्यकारी अनुबंध की कानूनी अवधि’’ तक विज्ञापन का प्रसारण जारी रख सकता है। उन्होंने कहा, ‘‘ हालांकि, मैं भविष्य में विज्ञापनों के चयन में बेहद सावधानी बरतने का वादा करता हूं। इसके बदले में, मैं आपका प्यार और शुभकामनाएं चाहूंगा।’’

बिग बी अमिताभ बच्चन भी हुए थे अलग

आपको बताते चलें कि, इससे पहले, मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी खुद को एक पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन से अलग कर लिया था। उन्होंने इसके प्रचार से अर्जित धनराशि को वापस करने की जानकारी भी दी थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password