नाला पार करते समय फिसला एक्टिवा सवार, दो लोगों की मौत

नाला पार करते समय फिसला एक्टिवा सवार, दो लोगों की मौत

Person slipping while crossing railing of drain, two dead

भोपाल। नगर निगम की लापरवाही से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक करोंद बायपास पर एक नाला बना है, नाले के ऊपर रेलिंग आदि नहीं लगाई गई है जो लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। सोमवार देर रात एक व्यक्ति अपनी एक्टिवा से नाले के ऊपर से गुजर रहा था तभी अचानक व्यक्ति की एक्टिवा फिसल गई और नाले में गिरने से व्यक्ति की मौत हो गई। करोद के रहवासियों ने बताया कि कई बार नगर निगम अधिकारियों से नाले को ढकने की मांग की गई लेकिन उसके बाद भी किसी ने ध्यान नहीं दिया। उधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे करोंद निवासी 35 साल के मोहम्मद जुबेर स्कूटी से घर जा रहे थे। नाले की रेलिंग पार करते समय उनका गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और वे सीधे नाले में गिर गए। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

नाले में तड़के करीब साढ़े 3 बजे मृत मिले
इधर, छोला मंदिर पुलिस के अनुसार, 50 साल के भारत सिंह करोंद में रहते थे। सोमवार सुबह वे घर से काम पर जाने का कहकर निकले थे। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजन ने पुलिस से शिकायत की। उनकी तलाश की गई। इस दौरान वे करोंद नाले में तड़के करीब साढ़े 3 बजे मृत मिले।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password