भोपाल पुलिस Lockdown का उल्लंघन करने वाले करीब 350 लोगों के खिलाफ की कार्रवाई

Lockdown

भोपाल। पुलिस द्वारा Lockdown का सख्ती से पालन कराते हुए 60 घण्टे के सम्पूर्ण lockdown के दौरान शुक्रवार शाम 6 बजे से अब तक धारा 144 का उल्लंघन करने वाले करीब 350 लोगों के विरुद्ध की गई धारा 188 ipc की कार्रवाई की है। कोरोना संक्रमण के नियंत्रण हेतु Lockdown के दौरान शांति व सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देशन में भोपाल जिले में करीब 3000 पुलिस अधिकारी/कर्मचारी द्वारा लगभग 200 से अधिक स्थानों/नाकों पर बेरिकेडिंग कर आवाजाही करने वालों एवं बेवजह घूमने व मास्क नही पहनने वालों को सघनता से चेकिंग की जा रही हैं।

 Lockdown

चालानी कार्रवाई की जा रही

100 से अधिक मोबाइल पार्टी द्वारा विभिन्न क्षेत्रों, मोहल्लों, कॉलोनियों में अलाउंसमेंट किया जा रहा है कि corona की रोकथाम हेतु शासन की गाइड लाइन का पालन करें। बेवज़ह कोई भी व्यक्ति बाहर न निकलें। भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें। सार्वजनिक स्थानों पर मास्क अनिवार्य रूप से पहनें। कोरोना की गाइडलाइन का पालन करे। सार्वजनिक स्थानों पर बगैर मास्क के घूमने वालों के विरुद्ध निरंतर चालानी कार्रवाई की जा रही है।

 Lockdown

350 लोगों के विरुद्ध धारा 188 ipc के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किये गए

आज LOCKDOWN के दौरान बेवजह बाहर घूमने वालों, बगैर मास्क के घूमने वाले करीब 150 लोगों के विरुद्ध धारा 188 ipc की कार्रवाई की गई है एवं भोपाल जिले में 60 घण्टे के सम्पूर्ण lockdown के दौरान शुक्रवार शाम 6 बजे से अब तक धारा 144 का उल्लंघन करने वाले करीब 350 लोगों के विरुद्ध धारा 188 ipc के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किये गए है। उक्त प्रकरणों में मुख्य रूप से बगैर मास्क के सार्वजनिक स्थानों पर घूमना, अकारण मोटरसाइकिल/कार आदि से घूमना, बेवजह पैदल घूमना, अवैध रूप से शराब विक्रय करना आदि शामिल है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password