Jabalpur Crime News: 11 लाख रुपए लेकर मुंबई भागने की फिराक में था आरोपी, जबलपुर आरपीएफ के हाथों धराया

जबलपुर। प्रदेश के जबलपुर जिले में बने रेलवे स्टेशन पर लाख रुपए की नगदी के साथ आरोपी पकड़ाया है। आरपीएफ पुलिस ने संदिग्ध के बैग की तलाशी ली तो उसमें 11 लाख रुपए के नगद नोट बरामद किए गए हैं। वह जबलपुर से मुंबई की तरफ जाने वाला था। आरपीएफ के जवान स्टेशन पर संदिग्धों की जांच में निकले थे। इसी दौरान उन्हें एक व्यक्ति बैग के साथ संदिग्ध हालत में दिखा। जैसे ही पुलिसकर्मी व्यक्ति के पास गए तो वह बैग छुपाने लगा।

जब व्यक्ति के बैग की तलाशी ली गई तो 11 लाख रुपए की नगदी बरामद की गई है। जबलपुर आरपीएफ ने बताया कि आरोपी 11 लाख रुपए लेकर गाड़ी संख्या 02321 हावड़ा सीएसटीएम का इंतजार कर रहा था। इसी गाड़ी में बैठकर वह मुंबई जाने की फिराक में था। जब आरपीएफ के सिपाही स्टेशन की गस्त पर निकले तो संदिग्ध हालत में खड़े व्यक्ति पर नजर गई। इसके बाद जब आरोपी की तलाशी ली गई तो बैग नोटों से भरा निकला। पैसों से संबंधित कोई भी दस्तावेज भी व्यक्ति के पास नहीं निकला है। पुलिस ने व्यक्ति के ऊपर रेल अधिनियम की धारा 145 के तहत कार्रावाई की गई है।

जबलपुर में बढ़ रहा क्राइम…
बता दें कि जबलपुर में लगातार अपराध की खबरें सामने आ रही हैं। गुरुवार को यहां से एक निर्मम हत्या की खबर सामने आई थी। यहां एक आरोपी ने झूठी शान के लिए अपने सगे जीजा का धारदार हिंसिए से सिर कलम कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने जीजा की हत्या के बाद सिर बोरी में भरकर 7 किलोमीटर दूर थाने पहुंच गया। जब सिर को बोरी में भरकर थाने ले जा रहा था तो रास्ते में बोरी से खून रिस रहा था। हत्या करने के बाद आरोपी जब अपने जीजा का सिर थाने लेकर पहुंचा जिसे देख पुलिस के होश उड़ गए। पूछताछ में आरोपी धीरज ने बताया कि उसने जीजा विजेत की हत्या कर दी है।

पुलिस मौके पर पहुंची तो खेतों से गुजरी सड़क पर विजेत का धड़ मिला उसका हाथ भी वहीं पड़ा था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। घटना जबलपुर के मामला तिलवारा थाना क्षेत्र के रमनगरा की है। जानकारी के अनुसार 3 महीने पहले आरोपी की बहन ने घर से भागकर शादी की थी ,जिसके बाद से ही आरोपी बदला लेने के लिए घूम रहा था। हत्या के समय युवक जबलपुर से अपने गांव आया था। वहीं कुछ देर बाद आरोपी की बहन का शव फांसी पर लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तब तक परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया था। मामले में पुलिस जांच कर रही है कि कहीं बहन की भी हत्या कर के शव तो नहीं लटकाया गया है। पुलिस का ​कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password