MS Dhoni की बेटी से रेप की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, 12वीं का है छात्र

Image Source:https://www.instagram.com/p/BxHZXhrlCH1/

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बेटी से रेप की धनकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गुजरात में धर दबोचा है। अब पुलिस उसे यहां से रांची ले जा रही है। जहां उसके खिलाफ केस दर्ज हुआ है। धमकी मिलने के बाद से ही क्रिकेटर धोनी के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

गुजरात से हुई गिरफ्तारी

धमकी मिलते के बाद ही रविवार को रांची में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। मिली जानकारी के अनुसार टेक्निकल टीम को मामले में गुजरात के आईपी एड्रेस की जानकारी मिलने के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए गुजरात पुलिस की मदद ली गई।

ये है पूरा मामला

दरअसल आईपीएल (IPL) में महेंद्र सिंह धोनी के खराब प्रदर्शन के बाद एख शख्स नें सोशल मीडिया पर उनकी बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसमें उसने उनकी पांच साल की बेटी से रेप की धमकी दी थी। इस टिप्पणी पर कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी आपत्ति जताते हुए उस शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

इसे भी पढ़ें- बेहद शर्मनाक: धोनी की बेटी को मिली रेप की धमकी, IPL में खराब प्रदर्शन से नाराज था फैन

आरोपी गुजरात का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने धमकी के खिलाफ मिले शिकायत के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गुजरात के मुंद्रा के नानाकपाया गांव से धरदबोचा। इसकी पुष्टि कच्छ (पश्चिम) के एसपी सौरभ सिंह ने की है।

12वीं कक्षा का छात्र है आरोपी

उन्होंने आरोपी के पकड़े जाने की जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी 12वीं कक्षा का छात्र है। उसने पूछताछ में स्वीकार किया है कि MS Dhoni की पत्नी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसने ही रेप की धमकी दी थी। आरोपी को रांची पुलिस को सौंपा जाएगा। वहीं रांची के डीआईजी अखिलेश झा का कहना है कि, जल्द ही आरोपी को लेने टीम गुजरात भेजी जाएगी। आरोपी के खिलाफ जुएनाइल एक्ट की धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password