सार्वजनिक मंच से फरार आरोपी का सम्मान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सार्वजनिक मंच से फरार आरोपी का सम्मान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

रायपुर: बलौदाबाजार के बिलाईगढ़ में कांग्रेस नेताओं ने घोटाले के फरार आरोपी का सार्वजनिक तौर पर सम्मान किया और इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद कांग्रेस पार्टी को किरकिरी का सामना करना पड़ा रहा है। दरअसल जिस शख्स का सम्मान किया गया उसका नाम सुशील पटेल है। पटेल पर प्राथमिक कृषि साख सहकारी समिति देवरी नगेड़ी में साल 2012-13 और 2013-14 के धान खरीदी में करीब दो करोड़ 67 लाख रुपये के घोटाले का आरोप है।

क्या घोटालेबाजों को संरक्षण दे रही है कांग्रेस

सहकारिता निरीक्षक डीके भारद्वाज ने 11 सितंबर 2019 को समिति के अध्यक्ष सुशील पटेल समेत पांच लोगों के खिलाफ राजादेवरी थाने में एफआइआर दर्ज कराई थी। तब से पुलिस सभी आरोपियों को फरार बता रही है। लेकिन दिवाली मिलन समारोह के कार्यक्रम में सुशील पटेल का सम्मान कई सवाल खड़े कर रहा है। सुशील पटेल का सम्मान बिलाईगढ़ के विधायक और संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने किया। ऐसे में सवाल ये भी है कि क्या कांग्रेस घोटालेबाजों को संरक्षण दे रही है।

कुछ महीनों पहले भी स्टेज पर आए थे नजर

अगस्त के महीने में बाघमाड़ा गांव में आयोजित किए गए कार्यकर्ता सम्मान समारोह में भी सुशील पटेल का सम्मान किया गया था। इस दौरान विधायक चंद्रदेव राय के साथ सुशील पटेल मंच पर नजर आया था। पार्टी के भीतर इससे विवाद भी हुआ था। ग्राम पंचायत रिकोकला के पूर्व उपसरपंच राजीव अवस्थी समेत कई कांग्रेस नेताओं ने रॉय पर सुशील को शह देने का आरोप लगाते हुए उसकी गिरफ्तारी की मांग की थी। लेकिन गिरफ्तारी तब भी नहीं हुई और अब एकबार फिर सुशील पटेल का सम्मान किया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password