महिला से युवक करता था एकतरफा प्यार, भोपाल छोड़कर न जाए इस लिए बेटी को कर लिया अगवा

भोपाल। थाना मिसरोद क्षेत्र में आज 5 वर्षीय नाबालिग बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया। राजू आदिवासी पिता चुन्नीलाल आदिवासी उम्र 24 वर्ष ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी 5 वर्षीय नाबालिग बच्ची  रविवार शाम 4 बजे से घर के सामने से खेल रही थी, जो घर वापस नहीं आई। आसपास के लोगों से पूछताछ भी किया, लेकिन बच्ची नही मिली।

संदिग्धों से लगातार पूछताछ की गई
सूचना मिलने के बाद 5 वर्षीय नाबालिग बच्ची के गायब होने की सूचना के बाद पुलिस ने टीम बनाकर बच्ची को ढूंढना शुरू कर दिया। टीम द्वारा घटनास्थल जाट खेड़ी के आसपास के क्षेत्र में रात में तलाश करते हुए संदिग्धों से लगातार पूछताछ की गई।

हिरासत में लेकर पूछताछ की गई
घटनास्थल का पड़ोसी चौकीदार संदेही रामचरण पिता बहादुर आदिवासी 23 वर्ष निवासी खामरा थाना त्योंदा जिला विदिशा पर शंका होने से उसको पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जिस पर उसने बच्ची को अपने रिश्तेदार सूरज आदिवासी निवासी संजय नगर मिसरोद के घर पर छोड़ना बताया। रामचरण की निशादेही पर नाबालिक 5 वर्ष की बच्ची को सूरज आदिवासी निवासी मिसरोद के घर से बरामद किया।

पूछताछ मेें आरोपी ने बताई ये बात
आरोपी रामचरण से बच्ची के अपहरण के संबंध में बारीकी से पूछताछ करने पर आरोपी बच्ची की पड़ोसी मां-बाप आज काम छोड़कर दूसरी जगह जाने वाले थे आरोपी की नियत खराब होकर बच्ची के मां-बाप को रोकने इच्छा होने से बच्ची को अपने रिश्तेदार सूरज आदिवासी के घर छोड़ना बताया जिससे कि राजू आदिवासी अपने परिवार के साथ पास में रहकर मजदूरी कर सकें। नाबालिक बच्ची राजू आदिवासी की पत्नी जानकी आदिवासी को सकुशल मिल गई तथा बच्चे से पूछताछ करने पर बच्ची ने रामचरण के द्वारा ले जाने की घटना की पुष्टि की।

एकतरफा प्यार करने लगा था युवक

एएसपी संजय साहू ने बताया कि मिसरोद इलाके में करीब 25 दिन पहले एक परिवार रहने आया। पति-पत्नी अपनी 5 साल की मासूम के साथ किराए के एक मकान में रहने लगे। कुछ दिन तक काम तलाश करने के बाद उन्हें कोई खास काम नहीं मिला। ऐसे में पति एक कॉलोनी में गार्ड का काम करने लगा। यहीं पर उनकी पहचान 23 साल के रामचरण पिता बहादुर आदिवासी से हुई। युवक का घर आना-जाना हो गया।

आरोपी ने बच्ची का अपहरण केवल इसलिए किया, क्योंकि वह उसकी मां से एकतरफा प्यार करने लगा था। उनके शहर छोड़कर जाने की बात पता चलते ही उसने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पूरे अपहरणकांड का खुलासा कर दिया।

 

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password