Ayesha Suicide Case: आरोपी पति राजस्थान से गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद फरार हो गया था

अहमदाबाद। (भाषा) गुजरात के अहमदाबाद की साबरमति नदी में कथित (Ayesha Suicide Case) रूप से कूदकर खुदकुशी करने वाली महिला के पति को राज्य पुलिस ने पड़ोसी राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। इस महिला ने खुदकुशी से पहले एक वीडियो बनाया था। सेक्टर-1 के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त आरवी असारी ने बताया कि अहमदाबाद पुलिस की एक टीम ने सोमवार की शाम को राजस्थान के पाली शहर से आरिफ खान को गिरफ्तार कर लिया और मंगलवार को उसे यहां ले आई।खान के खिलाफ अपनी पत्नी आयशा को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था जिसके बाद वह भाग गया था।

वकील ने कहा- निकाह के 2 महीने बाद ही आयशा का संघर्ष शुरू हो गया था

आयशा ने 25 फरवरी को यहां साबरमति नदी में कूदकर जान दे दी थी लेकिन आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो जारी किया था। असारी ने बताया, ‘ खान राजस्थान के जालौर का मूल निवासी है, लेकिन जब हमारी टीमें उसके घर पहुंचीं तो वह वहां नहीं मिला। सूचना के आधार पर, हमने उसे पाली से गिरफ्तार कर लिया जहां वह शादी में शामिल होने गया था। शहर की पुलिस आगे की जांच के लिए उसे यहां लेकर आई है।’वीडियो संदेश को 23 वर्षीय महिला ने नदी के पास अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। नदी में कूदने से पहले, आयशा ने अपने पति और माता-पिता से बात की थी।

आयशा का पति पाली से गिरफ्तार

साबरमति रिवरफ्रंट (पश्चिम) थाने में मृतका (Ayesha Suicide Case) के पिता की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी के मुताबिक, आरोपी ने कथित रूप से महिला को प्रताड़ित किया था और उनसे कहा था, ‘ मरना चाहती हो तो मरो और मुझे वीडियो भेज दो।’ पुलिस के मुताबिक, आयशा ने आरोपी से 2018 में शादी की थी और राजस्थान चली गई थी, लेकिन हाल में शहर के वतवा इलाके में रहने वाले अपने माता-पिते के पास वापस आ गई थी। वीडियो (Ayesha Suicide Case) में आयशा को कहते हुए सुना जा सकता है कि वह किसी के दबाव में यह कदम नहीं उठा रही है। पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने अपने माता-पिता से कथित तौर पर यह भी कहा था कि वह अब अपनी जिंदगी में अपने पति को नहीं चाहती है और वह जीवन से थक चुकी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password