भयानक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, शादी की खरीददारी कर लौट रहा था परिवार



Accident:भयानक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, शादी की खरीददारी कर लौट रहा था परिवार

विदिशा। प्रदेश के विदिशा जिले में एक भयानक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। यह पूरा परिवार शादी की शॉपिंग कर घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में कार और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में एक ही परिवार के चार लोगों की जान चली गई। दरअसल यह पुरा मामला गुरुवार देर रात भोपाल रोड ग्राम चौड़ा खेड़ी
का है। जहां चितावर गांव के रहने वाले एक ही परिवार के कुछ लोग विदिशा की ओर से मोटरसाइकिल पर आ रहे थे। इसी दौरान भोपाल रोड़ ग्राम चौड़ा खेड़ी पर एक तेज रफ्तार कार से मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। जानकारी के मुताबिक हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही मोटरसाइकिल सवार 50 वर्षीय गोपाल वाल्मीकि, 40 वर्षीय मदनलाल वाल्मीकि और 4 वर्षीय ऋषि वाल्मीकि की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक कार चालक वहां से फरार हो चुका था। जिसके बाद पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर उनके शव को परिजनों को सौंप दिया।

शादी की खरीददारी  कर लौट रहा था परिवार

इस पूरे मामले में थाना प्रभारी पंकज गीते का कहना है कि मृतक परिवार देर रात किसी शादी की खरीददारी करके वापस गांव लौट रहा था। उसी दौरान यह हादसा हो गया। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों का शव पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। कार चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही कार चालक की तलाश भी शुरू कर दी है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password