Kader Khan के बड़े बेटे Abdul Quddus Khan का निधन, एयरपोर्ट पर सिक्‍योरिटी अफसर थे अब्‍दुल

मुंबई। दिवंगत अभिनेता और कॉमेडियन कादर खान के बड़े बेटे अब्दुल कुद्दूस का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक, अब्दुल ने कनाडा में अंतिम सांस ली। हालांकि, उनकी मौत का कारण अभी समाने नहीं आ सका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कादर खान ने भी कनाडा में ली थी अंतिम सांस

बता दें, कादर खान के बेटे अब्दुल ने खुद को जीवनभर बॉलीवुड और लाइमलाइट से दूर रखा। कनाडा में वो एक एयरपोर्ट पर बतौर सिक्योरिटी ऑफिसर के पद पर काम कर रहे थे। अब्दुल, कादर की पहली पत्नी के बड़े बेटे थे। वो अपने पूरे परिवार के साथ कनाडा में ही रहते थे। आपको याद दिला दें, साल 2018 में 81 साल की उम्र में कादर खान का निधन हो गया था। दिवंगत कादर खान ने कनाडा में अंतिम सांस ली थी।

अब्दुल की वजह से फिल्मों में विलम का किरदार निभाना छोड़ा था- कादर

कादर खान ने दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, “अब्दुल की वजह से उन्होंने फिल्मों में विलन का किरदार निभाना छोड़ दिया था।” कादर ने बताया था कि, “एक दिन मेरा बेटा अब्दुल अपने दोस्तों के साथ खेलने गया था और जब वो घर आया तो उसके कपड़े फटे हुए थे। मैंने पूछा तो उसने बताया कि उसके दोस्त उससे कहते हैं कि तुम्हारे पिता पहले फिल्म में दूसरों को पीटते हैं और फिर खुद पिटते हैं। जिसको सुनकर वो अपना आपा खो बैठा और उनके साथ झगड़ा कर लिया। वहीं, कुछ दिनों बाद वो फिर किसी से लड़कर घर लौटा और उसे काफी चोट लगी हुई थी। जिसके बाद मैंने फैसला लिया था कि अब मैं फिल्मों में विलन के ऑफर को नहीं स्वीकारूंगा।”

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password