4 साल बाद वापसी कर रहे हैं आमिर, लाल सिंह चड्ढा है इस हॉलीवुड फिल्म का रीमेक

LAAL SINGH CHADDHA: 4 साल बाद वापसी कर रहे हैं आमिर, लाल सिंह चड्ढा है इस हॉलीवुड फिल्म का रीमेक

LAAL SINGH CHADDHA: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की नई फिल्म लाल सिंह चड्डा जल्दी ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान, नागा चैतन्य, और मोना सिंह भी दिखाई देंगे।

जल्दी ही अमीर खान अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्डा में नजर आने वाले हैं। पता चला है की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक हैं। फॉरेस्ट गम्प 1994 में रिलीज हुई एक हॉलीवुड फिल्म हैं जिसमे  टॉम हैंक लीड रोल में थे। रीमेक है तो जाहिर सी बात है फिल्म के सीन्स एक दूसरे से मिलेंगे ही। फॉरेस्ट गम्प में काफी बोल्ड सीन्स है तो वो छोड़कर आपको सभी सीन्स के हिंदी रीमेक देखने को मिलेंगे। आमिर ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

जब आमिर से लाल सिंह चड्ढा में भारतीय ऑडियंस  के देखे जाने वाले बदलाव कैा पूछा गया तो इस पर एक्टर ने  कहा, ‘लाल सिंह चड्ढा ओरिजनल फिल्म से पूरी इंस्पायर है। हालांकि हमने कुछ बदलाव भारतीय ऑडियंस को  ध्यान रखते हुए  किए हैं। हॉलीवुड फिल्म में कुछ एडल्ट सीन थे,  जो हमने अपनी फिल्म में नहीं लिए हैं। हम चाहते हैं कि लोग हमारी फिल्म पूरी परिवार के साथ देखें।’

आमिर ने अपने किरदार  को लेकर अपनी कल्पना भी बताई। दरहसल, वह चाहते थे कि उनका जो किरदार है उसकी दाढ़ी 6 इंच लंबी हो। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। उन्होंने कहा कि बेटे जुनैद खान का ऑडिशन देखकर सभी काफी इम्प्रेस हुए थे। उन्हें लगा था कि जुनैद यह कर लेगा और उसने तो अपनी दाढ़ी भी हटा दी थी। लेकिन बाद में डिसाइड किया गया कि आमिर खान को लेंगे, किसी नए एक्टर की जगह। यही वजह है कि आमिर ज्यादा लंबी दाढ़ी नहीं रख पाए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password