क्या आप पर बरसेगी बजरंग बली की कृपा, क्या कहती है आपकी राशि

Aaj Ka Rashifal 8 Feb 2022 : क्या आप पर बरसेगी बजरंग बली की कृपा, क्या कहती है आपकी राशि

नई दिल्ली। मंगलवा यानि श्री बजरंगबली का दिन Aaj Ka Rashifal 8 Feb 2022 दिनों दिन बदलती ग्रहों की चाल सभी राशि के जातकों पर शुभ—अशुभ्स फल डालती है। मंगलवार का दिन मिथुन राशि के जातकों के जीवनसाथी से संबंध मधुर बनाएगा। तो वहीं कर्क राशि के जातकों को परिश्रम करने पर ही सफलता मिलेगी। आपके लिए कैसा रहने वाला है मंगलवार का दिन।

मेष राशि —
छात्रों की पढ़ाई अच्छी चलेगी। भाग्य आपका भरपूर साथ देगा। पिताजी और माताजी के स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी आ सकती है। गलत रास्ते से पैसे आने का योग है। आपकी संतान से आपको सुख मिलेगा।

वृष राशि —
बहनों से संबंध कम ठीक रहेंगे। सामान्य तौर पर आपका भाग्य अच्छा है। परंतु उसमें बाधा भी आ सकती है। भाइयों से आपके संबंध अच्छे रहेंगे। अगर आपके नौकरी के आवेदन का रिजल्ट निकल रहा है तो उसमें आप सफल हो सकते हैं। सामान्य धन ही इस सप्ताह आपको प्राप्त होगा।

मिथुन राशि —
चोट लगने की संभावना है। यात्रा के समय आप थोड़ा सावधान रहें। जीवनसाथी के साथ संबंध बहुत अच्छे रहेंगे। भाग्य सामान्य है। कार से अधिक रात होने पर यात्रा न करें। अगर आप कर्मचारी हैं तो कार्यालय में आपकी स्थिति अच्छी रहेगी। आपको शारीरिक कष्ट हो सकता है।

कर्क राशि —

जनता में आप की स्वीकार्यता बढ़ सकती है। भाग्य सामान्य है। सफलताओं की प्राप्ति परिश्रम पर ही निर्भर है। आपकी कुंडली के गोचर में शत्रुहंता योग बन रहा है। आपको चाहिए कि आप थोड़ा ध्यान दे करके अपनी सभी शत्रुओं को परास्त करने का प्रयास करें। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए।

सिंह राशि —
काम्पटीशन में सफलता मिलेगी। सिंह राशि के जातक जो कि सरकारी नौकरी में है इनके लिए विवाद पूर्ण रह सकता है। अध्ययन का काम अच्छा चलेगा।
इन विवादों में जीत आपकी ही होनी है। आपके पिताजी का स्वास्थ्य थोड़ा खराब हो सकता है। आप के खर्चे में बढ़ोतरी होगी।

कन्या राशि —
भाग्य से आपको कोई सहयोग प्राप्त नहीं होगा। कन्या राशि के जातक जो जनप्रतिनिधि हैं। उनको इस सप्ताह जनता से भरपूर समर्थन मिलेगा। आपको अपने सभी कार्य अपने परिश्रम से निपटाने होंगे। अध्ययन का कार्य अच्छा चलेगा। आपको अपनी संतान से सहयोग प्राप्त होगा।

तुला राशि —
कर्मचारियों को कार्यालय में आपकी स्थिति थोड़ी कमजोर होगी। इस सप्ताह आपके गुप्त शत्रु भी बनेंगे। तुला राशि के जातकों को अपने भाई बहनों से बहुत अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। इस सप्ताह आपके कुछ कार्य भाग्य के कारण हो सकते हैं। आप अपने शत्रुओं पर बलवान रहेंगे। उनको आप हर प्रकार का कष्ट पहुंचा सकते हैं। आपको पेट का रोग हो सकता है।

वृश्चिक राशि —
वृश्चिक राशि वालों को परिश्रम करने पर ही सफलता मिलेगी। आप अपने कार्यों को करने में सफल रहेंगे क्योंकि भाग्य भी आपकी मदद करेगा। आपके पास धन आने का योग है। आपके अपने भाइयों से पूर्ण सहयोग नहीं प्राप्त होगा। जातकों का स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

धनु राशि —
अविवाहित जातकों के विवाह के सुंदर प्रस्ताव आएंगे। अगर आप जनप्रतिनिधि हैं तो जनता में आप की विश्वसनीयता बढ़ेगी। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। दुर्घटना का खतरा है। अतः आप देर रात में गाड़ी न चलाएं। धन आने का सुंदर योग है। जमीन के अंदर के पदार्थों से आपके पास धन आ सकता है। भाग्य आपका उत्तम साथ देगा।

मकर राशि —
व्यापार उत्तम चलेगा। कचहरी के सभी प्रकरणों में विजय मिलेगी। शत्रु थोड़ा मजबूत हो सकते हैं परंतु अंत में वे आप से हार जाएंगे। परंतु व्यापार में आपको सावधानी पूर्वक कार्य करना होगा। आपका अपने जीवनसाथी से थोड़ा अन बन हो सकता है।

कुंभ राशि —
छात्रों की पढ़ाई में बाधा आएगी। स्वास्थ्य ठीक-ठाक रहेगा। आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। माताजी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। पिताजी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आपके सुख में कमी आएगी। संतान से सुख प्राप्त नहीं होगा।

Ganesh Jayanti 2022 : श्री गणेश जयंती आज, क्यों चढ़ता हैं गणेशजी को सिंदूर, पान, सुपारी

मीन राशि —
आप कोई बचत नहीं कर पाएंगे। मीन राशि के जातकों के लिए दिन खर्चे कराने वाला होगा। आपके आय का काफी हिस्सा खर्च हो जाएगा। जनता में आपके ख्याति में कमी आएगी। शत्रुओं की वृद्धि होगी तथा दुर्घटना भी हो सकती है।

नोट : इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित है। बंसल न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता। अमल में लाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password