Aaj Ka Rashifal 6 July 2022 : इन जातकों को अधिकारियों से रहना होगा संभलकर, अन्यथा उल्टी पड़ सकती है चाल

Aaj Ka Rashifal 6 July 2022 : इन जातकों को अधिकारियों से रहना होगा संभलकर, अन्यथा उल्टी पड़ सकती है चाल

नई दिल्ली। बुधवार का दिन सभी Aaj Ka Rashifal 6 July 2022 राशि वालों को मिलाजुला dainik rashifal 6 july असर दिखाएगा। लेकिन इस दिन daily horoscope कुछ राशियां ऐसी हैं जिन्हें विशेष सावधान रहने की आवश्यकता है। जिनमें से एक है कन्या राशि। इन जातकों को संभाल कर रहने की सलाह दी जा रही है। अगर आप अधिकारियों से सतक नहीं रहे तो पासा उल्टा भी पड़ सकता है। तो वहीं धनु राशि वालों को भी वाणी और व्यवहार पर संयम रखना होगा। बीमारी और दुर्घटना का भय बना हुआ है। आइए जानते हैं बाकी राशियों के लिए कैसा रहेगा बुधवार का दिन।

मेष राशि —mesh 
मेष राशि के जातकों के लिए आज किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी। साथ ही समाज में वर्चस्व बढ़ेगा। विरोधी आपके परास्त होंगे। प्रिय मित्रों से मुलाकात हो सकती है। आर्थिक लाभ की संभावना दिख रही है।

वृष राशि —vrash 
वृष राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा बीतने वाला है। कला के क्षेत्र में आपकी रूचि बढ़ेगी। रचनात्मक और सृजनात्मकता को बढ़ा पाएंगे। प्रेम संबंधों में पार्टनर के साथ घनिष्ठता बढ़ सकती है। पार्टनर से मुलाकात हो सकती है।

मिथुन राशि —mithun 
मिथुन राशि के जातकों को मां का साथ मिलेगा। मां का प्रेम आपको खुशी दिलाएगा। शॉपिंग पर खर्च कर सकते हैं। विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। स्वभाव में आपको थोड़ा बदलाव लाना पड़ेगा।

कर्क राशि —kark 
कर्क राशि के जातकों का मौज मस्ती में दिन बीतेगा। परिवार दोस्तों का साथ मौज—मस्ती कर सकते हैं। समाज में आप की मात्रा प्रतिष्ठा बढ़ सकती है।

सिंह राशिफल —
इस राशि वालों को आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। धार्मिक कार्यो में मन लगेगा। उत्तम दिन है। सेहत का ध्यान रखना होगा।

कन्या राशि —
कन्या राशि के जातकों को नौकरी में सफलता मिलेगी। व्यापार में लाभ मिल सकता है। ऑफिस में आपको अधिकारियों से संभल कर रहना होगा। समाज से सेहत बिगड़ सकती है।

तुला राशि —
तुला राशि के जातकों को पदोन्नति की संभावना है। पिता से लाभ होगा। जमीन वाहन संबंधी कामकाज में सफलता मिल सकती है। ऑफिस में काम में अधिकता रहेगी।

वृश्चिक राशि —
वृश्चिक राशि के जातकों को परिवार की तरफ से सफलता मिलेगी। बाहर वालों से सावधान रहना होगा।

धनु राशि —
धनु राशि के जातकों को दुर्घटना का भय बना हुआ है। परिवार के साथ व्यापार में नुकसान हो सकता है।

मकर राशि —makar 
मकर राशि के जातकों को वाणी पर संयम रखने की सलाह दी जा रही है। तभी लाभ मिलेगा। नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। मनोरंजन पर खर्च कर सकते हैं। दांपत्य जीवन सुखी रहेगा।

कुंभ राशि —kumbh 
कुंभ राशि के जातकों को वाणी पर संयम रखना होगा। अन्यथा विवाद में पड़ सकते हैं। मन में नकारात्मक विचार घर पर जाएंगे। धन खर्च होगा। खानपान में भी आपको संयम रखने की सलाह दी जा रही है।

मीन राशि —meen 
मीन राशि के जातकों को जीवन साथी का साथ मिलेगा। प्रतिस्पर्धा में सफलता मिलेगी। छोटी—मोटी यात्रा पर जा सकते हैं। विचारों में स्थिरता रखनी होगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password