आज का राशिफल 26 अक्टूबर: मेष, मिथुन और कन्या राशि वालों के लिए शुभ रहेगा दिन, जानें अपना राशिफल - Aaj ka rashifal 26 october 2020: todays horoscope daily rashifal

आज का राशिफल 26 अक्टूबर: मेष, मिथुन और कन्या राशि वालों के लिए शुभ रहेगा दिन, जानें अपना राशिफल

मेष राशिफल (Aries Horoscope): आज के दिन मित्रों के साथ बातचीत कर अपने दिल की बात करनी चाहिए। परिवार के साथ समय बिताएं इसके अलावा घर में बच्चों के साथ बच्चा खेलकूद करना चाहिए। कार्यक्षेत्र में भी कुछ ऐसा होगा कि जो आपके हित में होगा।

वृषभ राशिफल (Taurus horoscope): युवा और विद्यार्थी क्राफ्ट का काम कर सकते हैं। घर में किसी बुजुर्ग महिला का स्वास्थ्य ठीक न हो तो उनकी सेवा करें। देर खाली पेट न रहें नहीं तो गैस्टिक की समस्या हो सकती है। दोपहर तक आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है।

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope): सेहत पर विशेष ध्यान दें, यदि परिवार में आपसे कोई नाराज है तो उसे मना लें यह समय सबको साथ रहना है। आज पर ईश्‍वर की विशेष कृपा रहेगी और पिता के आशीर्वाद से किसी बहुमूल्य वस्तु अथवा संपत्ति की प्राप्ति की अभिलाषा पूरी होगी।

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope): आज ससुराल पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है, जिससे आपको प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। आपकी कोष की स्थिति में भी सुधार होगा और भाग्‍य साथ देगा। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी।

सिंह राशिफल (Leo Horoscope): राज्य मान प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी। शीघ्रता व भावुकता में लिया गया निर्णय आगे चलकर पश्चाताप का कारण बन सकता है। ग्रहों की स्थिति को देखकर आपको सलाह दी जाती है कि बेवजह बाहर का बना न खाएं।

कन्या राशिफल (Virgo horoscope): राजनीति में लोगों को लाभ होगा। संतान के प्रति दायित्व की पूर्ति भी होगी। रुका हुआ कार्य भी सम्पन्न होगा। अगर आप किसी प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं, तो उसमें सफलता मिलने की पूरी उम्‍मीद है।

तुला राशिफल (Libra horoscope): रुका हुआ कार्य भी सम्पन्न होगा। संतान के प्रति दायित्व की पूर्ति भी होगी। अगर आप किसी प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं तो उसमें सफलता मिलने की पूरी उम्‍मीद है। कई भाषाओं के ज्ञान में रुचि रखने वालों को ग्रहों का पूरा सपोर्ट मिलने वाला है इसलिए ऑनलाइन नई भाषा सीखने का प्लान कर सकते हैं

वृश्चिक राशिफल (Scorpio horoscope): कार्यक्षेत्र में आपको तारीफों के साथ कुछ ईनाम भी मिल सकता है। स्वजनों से सुख, पारिवारिक मंगल कार्यों की खुशी होगी। व्यापारियों के लिए दिन सामान्य है। ज्वाइंट के पेन से जूझ रहे लोगों को मालिश कराना अति उत्तम रहेगा।

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope): घर में कोई विवाद हो जाए तो आप अपने क्रोध पर काबू रखें तो आपको राहत होगी। घर गृहस्थ की समस्या सुलझ जायेगी। स्वास्थ्य की बात करें तो इम्यून सिस्टम को कमजोर कर रहा है इसलिए साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दें।

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope): शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि मिलने के योग हैं। आय के नए स्रोत बनेंगे, वाक्‍ पटुता आपको विशेष सम्मान दिलाएगी। हेल्थ का ध्यान रखें, पेट में जलन जैसी समस्या का सामना करना पड़ सकता इसलिए बहुत मिर्च मसाले वाला भोजन करने से बचे।

कुंभ राशिफल (Aquarius horoscope): भागदौड़ अधिक होने की वजह से आपको थकान हो सकती है और आपको मौसम की बीमारियां भी अधिक परेशान कर सकती हैं। जो भी समस्याएं हो रही हैं उनको धैर्य के साथ निकालना होगा, तो वहीं दूसरी ओर गंभीरता को देखते हुए परिवार विरोधी कार्य करने से बचना चाहिए।

मीन राशिफल (Pisces Horoscope): आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होकर धन, सम्मान, यश, कीर्ति की वृद्धि होगी। रुका हुआ कार्य सिद्ध होगा। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को चिंता रहेगी, तो वहीं दूसरी ओर आर्थिक तंगी के चलते मन भी विचलित रहेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password