Aaj ka Rashifal 20 April 2022 : मेहनत का फल मिलने का है दिन, पढ़ें बुधवार का राशिफल

नई दिल्ली। ​बुधवार का दिन मिथुन राशि वालों को मेहनत का फल दिलाने में इंतजार कर सकता है। तो वहीं मेष राशि वालों को कोध्र की अधिकता रहेगी। पढ़ें बुधवार का राशिफल।

मेष राशिफल —

मन में कई विचार आएंगे। सेहत का ख्याल रखें। क्रोध की अधिकता रहेगी। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। मां की सेहत कमजोर हो सकती है।

वृष राशिफल —

सेहत का ध्यान रखने की सलाह आपको दी जा रही है। पारिवारिक माहौल कलहपूर्ण हो सकता है। संतान की ओर से खुश रहेंगे। विद्यार्थी का मन पढ़ाई में लगेगा।

मिथुन राशिफल —

मन प्रसन्न रहेगा। काम में मन कम लगेगा। मेहनत का फल पाने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। भाई-बहनों के कामों में रुकावटे आ सकती है।

कर्क राशिफल —

मानसिक तनाव की शिकायत होगी। पिता की सेहत का ध्यान रखने की सलाह आपको दी जा रही है। कार्यालय में परिवर्तन देखने को मिल सकता है। लंबी यात्रा का योग बनते दिख रहा है।

सिंह राशिफल —

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कार्यालय में माहौल उत्साह भरा रहेगा। धन लाभ के योग बनते दिख रहे हैं। परिश्रम से आपके परिणाम बेहतर होते नजर आ रहे हैं।

कन्या राशिफल —

मन प्रसन्न रहेगा। वाणी पर संयम रखने की सलाह आपको दी जा रही है। भाई-बहनों का साथ मिलेगा। मां की सेहत का ध्यान रखने की सलाह आपको दी जा रही है।

तुला राशिफल —

आपकी बोलचाल की भाषा से दूसरे प्रभावित होंगे। क्रोध पर नियंत्रण रखने की सलाह आपको दी जा रही है। भाई-बहनों की सेहत पर ध्यान देना होगा। पारिवारिक क्लेश बढ़ सकता है।

वृश्चिक राशिफल —

ऑफिस के काम में व्यस्त रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें। पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

धनु राशिफल —

विवादों से दूर रहने की सलाह आपको सलाह दी जा रही है। व्यय होगा। वाणी पर संयम रखना होगा। कार्यालय में अधिकारियों का साथ मिलेगा।

मकर राशिफल —
सेहत संबंधी समस्या हो सकती है। कार्यालय में आपका प्रभाव बढ़ेगा। कंट्रोवर्सी से बचें। पारिवारिक जीवन में थोड़ा असंतुलन दिखाई दे सकता है। परिवार को भी समय दें। मां की सेहत का ध्यान रखना होगा।

कुंभ राशिफल —

धन संचय पर ध्यान दे पाएंगे। ऑफिस में सभी का सहयोग मिलेगा। विपरीत लिंग के लोगों के कारण काम में तरक्की करेंगे। पिता की सेहत का ध्यान रखना होगा।

मीन राशिफल —

आमदनी में इजाफा होगा। मानसिक बैचेनी महसूस करेंगे। धन लाभ के योग बनते दिख रहे हैं। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। शारीरिक कष्ट हो सकता है।

नोट : इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित है। बंसल न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता। अमल में लाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password