Aaj Ka Rashifal 15 July : सिंह राशि वालों की नौकरी की तलाश हो सकती है पूरी, क्या कहती है आपकी राशि

Aaj Ka Rashifal 15 July : सिंह राशि वालों की नौकरी की तलाश हो सकती है पूरी, क्या कहती है आपकी राशि

नई दिल्ली। सावन का महीना शुरू हो चुका है। Sawan 2022 Rashifal 15 July सावन की शुरुआत हो रही है। शुक्रवार का दिन aaj ka rashifal 15 july कई राशियों के लिए खास रहने वाला है। ज्योतिषाचार्य पंडित रामगोविंद शास्त्री के अनुसार गुरूवार को शुरू हुआ सावन का महीना धनु और मीन राशि के​ लिए खास रहने वाला है। चलिए जानते हैं शुक्रवार का दिन किसके लिए खास होने वाला है।

मेष राशि —
आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। मेष राशि के जातकों के लिए शुक्रवार यानी सावन का दूसरा दिन यात्रा के योग बना सकता है। किसी अपने का साथ छोड़ने से मन में उदास हो सकता है।

वृष राशि —
परिवार में व्यस्त रहेगी। यात्रा के दौरान सावधानी रखनी होगी। इस राशि के जातकों को व्यवसाय में शासन से सहयोग मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है।

मिथुन राशि —
बिजनेस में सफलता मिलेगी। यात्रा भी करनी पड़ सकती है। मिथुन राशि के जातकों को यात्रा में सावधानी रखने की सलाह दी जा रही है। कैरिएर को लेकर शुभ समाचार मिल सकता है।

कर्क राशि —
माता—पिता का मान बढ़ाएंगे। मानसिक तनाव बढ़ सकता है। कर्क राशि के जातकों को ऑफिस में काम करने का अवसर मिलेगा। दोस्तों से साथ व्यस्तता रह सकती है।

सिंह राशि —
इतना ही नहीं इंक्रीमेंट के योग बनते दिख रहे हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। बच्चों को नैतिकता का पाठ पढ़ाना होगा। सिंह राशि के जातकों को नौकरी में लाभ मिलने के योग बनते दिख रहे हैं।प्रमोशन मिल सकता है।

कन्या राशि —
कन्या राशि के जातकों को ऑफिस में सहयोग मिलेगा। आज जॉब को छोड़ कर मौज-मस्ती में समय बिताएंगे। संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है।

तुला राशि —
परीक्षा में सफलता हासिल होगी। तुला राशि के जातकों को शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। करियर में उछाल आ सकता है।

वृश्चिक राशि —
वरिष्ठ अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा। वृश्चिक राशि के जातकों को नई नौकरी के अवसर मिलेंगे। उधार लेन-देन से बचने की सलाह आपको दी जा रही है।

धनु राशि —
वाहन के प्रति सावधानी रखें। नौकरी में सफलता पाने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। धनु राशि के जातकों को व्यापार के मामलों में व्यस्तता बढ़ेगी। नेत्र विकार प्रति सचेत रहें।

मकर राशि —
मकर राशि वालों की कैरिएर में प्रमोशन संभव है। नौकरी में प्रमोशन के योग बनते दिख रहे हैं। काम की प्रशंसा और प्रमोशन संभव है।

कुंभ राशि —
कुंभ राशि शिक्षा के लिए नौकरी में सहयोग मिलता दिख रहा है। विदेश यात्रा का योग बनता दिख रहा है।

मीन राशि —
मीन राशि को जातकों का व्यय अधिक होगा। आपको अधिकारियों से बचने की सलाह दी जा रही है। आशातीत सफलता मिलेगी।

KaalSarp Yog In Kundli : पूरी तरह बर्बाद करके छोड़ता है ये, कहीं आपकी कुंडली में भी तो नहीं ये खतरनाक योग, ऐसे बनता है

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password